DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kesari Teaser: अफगानी फौज पर भारी पड़ा एक सरदार, ईशर सिंह बनें अक्षय कुमार का पहला लुक आया सामने

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के दो टीजर सामने आ गया है। सामने आए इस टीजर में सारागढ़ी किले के बाहर सिख सैनिकों और अफगानों के बीच युद्ध के सीन को दिखाया गया है।

Kesari poster

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के दो टीजर सामने आ गया है। सामने आए इस टीजर में सारागढ़ी किले के बाहर सिख सैनिकों और अफगानों के बीच युद्ध के सीन को दिखाया गया है। टीजर देखकर फैंस काफी खुश हैं। अब फैंस को इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की आनेवाली फिल्म 'केसरी' अगले महीने रिलीज होने जा रही है। इससे पहले फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसे देखकर दर्शकों में इसे लेकर क्रेज शुरू हो गया था। इस पीरियड ड्रामा में अक्षय एक बार फिर सिख के किरदार में नजर आएंगे। 

बता दें कि आज जारी हुए इस पहले टीजर में युद्ध का मैदान दिखाया गया है। जिसमें भाग रहे हजारों अफगान सैनिकों के बीच पूरा फोकस ईशर सिंह की तलवार पर है, जो सुर्ख लाल होकर चमक रही है। वहीं दूसरे टीजर में ईशर सिंह को खुद के शरीर में आग लगाए देख अफगान सैनिक घबरा जाते हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी और इसका ट्रेलर 21 फरवरी को जारी किया जाएगा।

यहां देखें टीजर

सैफ अली खान का ये सवाल सुनकर shocked हो गईं पति करीना कपूर

शादी के सवाल पर कैटरीना कैफ ने दिया ऐसा जबाव, जानकर चौंक गए फैंस

बता दें कि अक्षय की यह फिल्म 1897 की ब्रिटिश इंडियन आर्मी और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच सारागढ़ी में हुई लड़ाई पर बेस्ड है, जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों के खिलाफ 1897 में लड़ाई की थी। इस फिल्म को अक्षय कुमार और करण जौहर मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं, जबकि इसका निर्देशन किया है अनुराग सिंह ने।

 

पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट ने खोला महेश आनंद की मौत का राज, नहीं किया था सुसाइड

Badla Trailer: सस्पेंस से भरी है अमिताभ-तापसी की कहानी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kesari Teaser Akshay Kumar shares new glimpses from Battle of Saragarhi film