DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kesari song Sanu Kehndi: मस्तमौला अंदाज में भांगड़ा करते दिखें अक्षय कुमार, आपने देखा?

अक्षय कुमार और परिणीती चोपड़ा स्टारर फिल्म केसरी के ट्रेलर के ज़बरदस्त रिस्पांस के बाद अब इस फिल्म का पहला गाना रिलीज़ हो गया है

अक्षय कुमार ( (फोटो- इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘केसरी’ का पहला गाना  'सानू केहंदी'  रिलीज हो गया है।  इस गाने को तनिष्क बाग्ची ने कंपोज किया है। साथ ही रोमी और बृजेश शांडिल्य ने मिलकर इसे गाया है। रिलीज हुए गाने की बात करें तो, अक्षय कुमार 'सानू केहंदी' गाने में ढोल के बीट के साथ डांस करते नजर आ रहे है। खासतौर पर गाने का हुक स्टेप बहुत शानदार है। पिछले दिनों खबर आई थी कि इस गाने की शूटिंग महज तीन दिन में पूरी हुई है। इस गाने में गाने में अक्षय अपने सिख जवानों के साथ भांगड़ा कर रहे हैं। 

यहां देखें गाना

प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के बाद ‘मिर्जापुर’एक्टर अली फजल अब संभलकर करेंगे सोशल मीडिया का इस्तेमाल

केसरी फिल्म का पहला गाना सामने आते है। फैंस फिल्म को देखने के लिए बेसब्र हो गए हैं। 'सानू केहंदी' गाना फैंस की जुबान पर छा गया है। वहीं गाने को देखने के बाद फैंस अक्षय कुमार की जमकर ताऱीफ भी कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने जैसे ही अपने ट्विटर हैंडल से गाने रिलीज किया तो फैंस तारीफ करने लगे। एक फैन ने गाने को लेकर लिका है मजा आ गया। वहीं एक और फैन ने लिखा है कि शानदार म्यूजिके के साथ शानदार भांगडा। 

यहां देखें फैंस रिएक्शन

आपको बता दें कि  ‘केसरी’ फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार ईश्वर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट परिणीति चोपड़ा दिखाई देने वाली है। केसरी में उनका किरदार अक्षय कुमार की पत्नी का है। 

रणवीर ने करीना से पूछा बेस्ट हसबैंड बनने का तरीका, तो मिला ये जवाब

‘केसरी’ फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे सारागढ़ी में तैनात ब्रिटिश सेना के अधीन 21 सिख सैनिकों ने 10 हजार अफगान लड़ाकों को नाकों तले चने चबवा दिए थे। उन्होंने दो दिनों तक अफगानियों को सारागढ़ी में आगे नहीं बढ़ने दिया था। इस लड़ाई में वीर सिख सैनिकों ने करीब 600 अफगान लड़ाकों को मौत के घाट उतारा था। ब्रिटिशर्स की ओर से 21 भारतीय सैनिकों को मरणोपरांत तत्कालीन बहादुरी के सर्वोच्च पुरस्कार ‘इंडियन ऑर्डर ऑफ मेरिट’ से नवाजा गया था। आज के समय में इस पुरस्कार को परमवीर चक्र के समकक्ष माना जाता है।

'स्त्री' के बाद इस हॉरर फिल्म से डराएंगे राजकुमार, अगले साल होगी रिलीज

‘केसरी’ फिल्म 21 मार्च को रिलीज हो रही है। इस समय अक्षय कुमार इस फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ ‘गुड न्यूज’ फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं। ‘गुड न्यूज’ में अक्षय के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में हैं। राज मेहता फिल्म के डायरेक्टर हैं। यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kesari song sanu kehndi out akshay kumar and Parineeti Chopra fan got crazy about film