DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए इस एक्टर ने दिए 1 करोड़, इस वजह से लिया फैसला

 Kerala flood, Sushant Singh Rajput

बाढ़ के चलते केरल में आम लोगों की जिंदगी बुरी तरह से प्रभावित हुई है। ऐसे में फिल्मस्टार्स की ओर से मिल रही मदद सुकून देने वाली है। जी हां, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स ने बाढ़ प्रभावितों के लिए आर्थिक मदद की है। इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का जिन्होंने केरल में बाढ़ प्रभावितों के लिए करीब एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद की है।

कैंसर से हारी श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन, बेटी ने किया अंतिम संस्कार

फैन के कहने पर दिए 1 करोड़ रुपए...
दरअसल, सुशांत ने ये फैसला अपने एक फैन के कहने पर लिया। सोशल मीडिया पर उनके एक फैन शुभम रंजन ने कहा था कि वह केरल की बाढ़ पीड़ितों की मदद करना चाहता है, लेकिन उसके पास पैसे नहीं है। इस पर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फैन की ओर से 1 करोड़ रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किए हैं। 

फैन के लिए लिखा ये मैसेज...
सुशांत ने अपना वादा पूरा करते हुए 1 करोड़ रुपए दान किए और इसके बाद सोशल मीडिया पर लिखा- ‘मेरे दोस्त शुभम रंजन जैसा कि मैंने वादा किया था, जो तुम चाहते थे वह काम हो गया है। तुमने मुझे यह करने के लिए प्रेरित किया और मुझे तुम पर गर्व है। तुमने ये तब किया जब इसकी वास्तव में जरूरत थी। ढेर सारा प्यार..’। 


2013 में आई केदारनाथ आपदा पर बेस्ड सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सारा अली खान नजर आने वाली है। पहले सारा इसी फिल्म से डेब्यू करने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 2019 में रिलीज होनी है। सुशांत इन दिनों कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की फिल्म ‘किज्जी और मनय’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म से मुकेश डायरेक्शन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके अलावा उनके पास ‘सोन चिरैया’ जैसी फिल्म भी है।

निक जोनस के जूते चुराने के लिए तैयार हैं प्रियंका की बहन, शादी को लेकर किया ये खुलासा

'दुल्हन' बनीं हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी! PHOTOS हुईं वायरल


बता दें कि दक्षिण भारत का राज्य केरल पिछले कई दिनों से बाढ़ की चपेट में है। बाढ़ के चलते केरल में आम लोगों का जन-जीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। आपदा की इस घड़ी में सरकार के साथ ही कई आम लोग भी केरल में बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए आगे आए हैं। इनमें फिल्म जगत की भी कई मशहूर हस्तियां हैं, जिन्होंने आगे बढ़कर बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक मदद भिजवाई है। केरल में बाढ़ के चलते 300 से ज्यादा लोग अब तक अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि लाखों बेघर हो गए हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kerala-flood-sushant-singh-rajput-donates-rs-1-crore-for-victims behalf-of-his-fan