Hindi NewsEntertainment Newskerala-flood-sushant-singh-rajput-donates-rs-1-crore-for-victims behalf-of-his-fan

केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए इस एक्टर ने दिए 1 करोड़, इस वजह से लिया फैसला

बाढ़ के चलते केरल में आम लोगों की जिंदगी बुरी तरह से प्रभावित हुई है। ऐसे में फिल्मस्टार्स की ओर से मिल रही मदद सुकून देने वाली है। जी हां, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन समेत कई...

केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए इस एक्टर ने दिए 1 करोड़, इस वजह से लिया फैसला
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 22 Aug 2018 08:36 PM
हमें फॉलो करें

बाढ़ के चलते केरल में आम लोगों की जिंदगी बुरी तरह से प्रभावित हुई है। ऐसे में फिल्मस्टार्स की ओर से मिल रही मदद सुकून देने वाली है। जी हां, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स ने बाढ़ प्रभावितों के लिए आर्थिक मदद की है। इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का जिन्होंने केरल में बाढ़ प्रभावितों के लिए करीब एक करोड़ रुपये की आर्थिक मदद की है।

कैंसर से हारी श्रीदेवी की ऑनस्क्रीन बहन, बेटी ने किया अंतिम संस्कार

फैन के कहने पर दिए 1 करोड़ रुपए...
दरअसल, सुशांत ने ये फैसला अपने एक फैन के कहने पर लिया। सोशल मीडिया पर उनके एक फैन शुभम रंजन ने कहा था कि वह केरल की बाढ़ पीड़ितों की मदद करना चाहता है, लेकिन उसके पास पैसे नहीं है। इस पर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फैन की ओर से 1 करोड़ रुपए मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा किए हैं। 


2013 में आई केदारनाथ आपदा पर बेस्ड सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सारा अली खान नजर आने वाली है। पहले सारा इसी फिल्म से डेब्यू करने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 2019 में रिलीज होनी है। सुशांत इन दिनों कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की फिल्म ‘किज्जी और मनय’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म से मुकेश डायरेक्शन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके अलावा उनके पास ‘सोन चिरैया’ जैसी फिल्म भी है।

'दुल्हन' बनीं हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी! PHOTOS हुईं वायरल


बता दें कि दक्षिण भारत का राज्य केरल पिछले कई दिनों से बाढ़ की चपेट में है। बाढ़ के चलते केरल में आम लोगों का जन-जीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। आपदा की इस घड़ी में सरकार के साथ ही कई आम लोग भी केरल में बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए आगे आए हैं। इनमें फिल्म जगत की भी कई मशहूर हस्तियां हैं, जिन्होंने आगे बढ़कर बाढ़ प्रभावितों की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में आर्थिक मदद भिजवाई है। केरल में बाढ़ के चलते 300 से ज्यादा लोग अब तक अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि लाखों बेघर हो गए हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें