Hindi NewsEntertainment Newskbc contestant ne ki aise deman ki amitabh bachchan ko chordni padi apni seat

KBC: कंटेस्टेंट ने की ऐसी डिमांड की अमिताभ बच्चन को छोड़नी पड़ी अपनी सीट

टीवी का पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में कई मजेदार मोमेंट्स देखने को मिलते रहते हैं। कंटेस्टेंट्स केसाथ बिग बी की मस्ती शो में होती रहती है। अब हाल ही में ऐसा कुछ हुआ कि बिग बी को अपनी सीट ही...

KBC: कंटेस्टेंट ने की ऐसी डिमांड की अमिताभ बच्चन को छोड़नी पड़ी अपनी सीट
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 23 Oct 2019 04:48 AM
हमें फॉलो करें

टीवी का पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में कई मजेदार मोमेंट्स देखने को मिलते रहते हैं। कंटेस्टेंट्स केसाथ बिग बी की मस्ती शो में होती रहती है। अब हाल ही में ऐसा कुछ हुआ कि बिग बी को अपनी सीट ही छोड़ने पड़ी। इससे पहले कि आप सोचें कि ऐसा क्या हुआ होगा जो बिग बी ने अपनी सीट ही छोड़ दी तो आपको बता दें कि हाल ही में शो में गुजरात से चाँदनी मोदी बतौर कंटेस्टेंट आईं। 

चांदनी और बिग बी ने खूब बातचीत की और काफी मस्ती हुई, लेकिन उसी बीच चांदनी ने बिग बी से कहा, हॉट सीट पर आना तो सबका सपना होता है, लेकिन मेरा सपना तो आपकी सीट पर बैठने का है।

ये सब सुनकर बिग बी तुरंत अपनी सीट से उठते हैं और खड़े हो जाते हैं। इसके बाद फिर बिग बी जबरदस्ती चांदनी को अपनी सीट पर बैठा देते हैं। ये सब देख चांदनी जितना खुशी होती हैं उतना ही ऑडियंस भी। ऑडियंस हंसते हुए जोर-जोर से तालियां बजाने लगती है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें