Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kbc contestant Gajanan Rasam ask to Amitabh Bachchan in kaun banega crorepati show

KBC10: हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट के सवाल पर हैरान-परेशान दिखे अमिताभ बच्चन, कहां- हां! बीवी से डरता हूं

केबीसी 10' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पणजी गोवा से आए गजानन रासम हॉट सीट पर पहुंचते हैं। गजानन को इस शो सबसे हंसमुख कंटेस्टेंट माना जा रहा है। क्योंकि गजानन इस शो में हंसते हंसते लखपति बन...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 18 Oct 2018 01:47 PM
हमें फॉलो करें

केबीसी 10' के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि पणजी गोवा से आए गजानन रासम हॉट सीट पर पहुंचते हैं। गजानन को इस शो सबसे हंसमुख कंटेस्टेंट माना जा रहा है। क्योंकि गजानन इस शो में हंसते हंसते लखपति बन गए। उनके आने पर पूरा सेट ठहाके मारकर हंसता रहा । मुश्किल सवालों का भी उन्होंने बिना लाइफलाइन का इस्तेमाल किए जवाब दिया। बीच-बीच में वो अमिताभ बच्चन के साथ ऐसे-ऐसे किस्से शेयर करते रहे कि हॉट सीट पर हंसी ही हंसी गूंजती रही और बिग बी भी कई बार खिलखिलाकर हंसे। इसी दौरान गजानन के एक सवाल का जवाब देते हुए अमिताभ ने कहा कि मैं अपनी बीबी से बहुत डरता हूं।

शो के बीच में जब 90 के दशक का सवाल आया तो गजानन ने उस वक्त के फैशन की बात की। उन्होंने बताया कि बिग बी को देखकर उन्होंने चार बेलबॉटम पैंट सिलवा ली थी । जबकि उनकी आर्थिक स्थिति उस दौरान बहुत अच्छी नहीं हुआ करती थी । इस पर अमिताभ ने भी अपना एक अनुभव शेयर किया कि उस जमाने में जब वो बेलबॉटम पहना करते थे, तब उनके बेलबॉटम में एक चूहा घुस गया था । 

अमिताभ ने कहा कि अब जो छोटी मोरी की पैंट फैशन में है, वो अच्छी हैं क्योंकि उसमें चूहा नहीं घुस सकता । केबीसी की हॉट सीट पर बैठकर ही गजानन ने अमिताभ से एक सवाल पूछा और दो ऑप्शन दिए। उन्होंने पूछा कि क्या आप जया भाभी से डरते हैं? इस पर अमिताभ बच्चन ने तपाक से जवाब दिया- हां डरता हूं। गजानन ने भी इस पर चुटकी लेते हुए कहा- एंग्रीमैन को बीवी से डरते पहली बार सुना है। केबीसी के सवालों का जवाब देने के दौरान गजानन ने अमिताभ को फिश करी बनाना भी सिखाया। इसे जानकर अमिताभ ने कहा कि वो मछली नहीं खाते हैं, लेकिन उनकी पत्नी जया बच्चन बंगाल से हैं और उन्हें मछली के बिना नहीं चलता है।

— Sony TV (@SonyTV) October 17, 2018

गजानन के बारे में दिखाए गए वीडियो में उन्होंने कहा कि वह 60 साल के नौजवान हैं। अपनी बीवी से बहुत प्यार करते हैं. उनकी पत्नी बैंक में काम करती हैं। गजानन ने एक दिलचस्प बात ये भी बताई कि वह अपनी पूरी सैलरी पत्नी के ही अकाउंट में ट्रांसफर करते हैं और हर सुबह 100-200 रुपये पत्नी से लेकर दफ्तर जाते हैं। पत्नी से प्यार की बात सुनकर अमिताभ बच्चन ने भी कहा कि पत्नी को नाराज नहीं करना चाहिए, क्योंकि ऐसा होने पर सब गड़बड़ हो जाता है। 

आपको बता दें कि गजानन ने बहुत बढि़या गेम खेला । जब गजानन के सामने एक करोड़ रुपये का सवाल आया तो भी उनके पास दो लाइफलाइन बची थीं ।  एक करोड़ के सवाल पर उन्होंने दोनों लाइफलाइन का इस्तेमाल किया । इसके बावजूद वो सही जवाब तक नहीं पहुंच सके । सवाल था कि दादा साहब फाल्के द्वारा बनाई गई एकमात्र बोलती फिल्म कौन सी थी? सही जवाब था- गंगावतरण। वह 50 लाख रुपये की धनराशि जीतकर केबीसी से विदा हुए ।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें