Hindi NewsEntertainment Newskbc 13 shandaar shukravaar taarak mMehta ka ooltah chashmah new promo out amitabh bachchan asked meaning of gadhedo - Entertainment News India

KBC 13: अमिताभ बच्चन के सामने शर्मिंदा हो गए जेठालाल, जानें चंपक चाचा ने क्या कहा ऐसा

केबीसी 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में इस बार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम के सदस्य हॉट सीट पर होंगे। शो के कई प्रोमोज आ चुके हैं। अब चैनल ने नया प्रोमो शेयर किया है। इसमें अमिताभ...

KBC 13: अमिताभ बच्चन के सामने शर्मिंदा हो गए जेठालाल, जानें चंपक चाचा ने क्या कहा ऐसा
Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 8 Dec 2021 05:11 PM
हमें फॉलो करें

केबीसी 13 के शानदार शुक्रवार एपिसोड में इस बार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीम के सदस्य हॉट सीट पर होंगे। शो के कई प्रोमोज आ चुके हैं। अब चैनल ने नया प्रोमो शेयर किया है। इसमें अमिताभ बच्चन 'जेठालाल' यानी दिलीप जोशी और 'चंपक चाचा' अमित भट्ट से कुछ शब्दों के मतलब पूछते नजर आ रहे हैं। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि दोनों ही बिग बी को शब्दों के गलत अर्थ बताते हैं। एपीसोड में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी कास्ट शामिल होगी। केबीसी और TMKOC के फैन्स के लिए ये एपीसोड डबल ट्रीट से कम नहीं होगा।


बिग बी ने पूछा गधेड़ो का मतलब


कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन अपने कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करते हैं। शो में हिस्सा लेने वाले जब सिलेब्स हों तो दर्शकों का जमकर मनोरंजन होता है। इस बार शानदार शुक्रवार में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की कास्ट क्विज शो में हिस्सा लेगी। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने शो का लेटेस्ट प्रोमो रिलीज किया है। इसमें हॉटसीट पर जेठालाल और चंपक चाचा बिग बी के सामने गेम खेलने के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। चंपक चाचा जेठालाल को 'बाबुचक' और 'गधेड़ो' बोलते हैं। अमिताभ बच्चन जब इसका मतलब पूछते हैं तो शर्मिंदगी छिपाने के लिए जेठालाल इसे प्यारा और दुलारा बता देते हैं। इस पर चंपक चाचा बोलते हैं, जिसके पास दिमाग न हो। बिग बी के सामने जेठा शर्मिंदा हो जाते हैं और बोलते हैं कि बच्चन साब के सामने क्या ये सब।

 


प्रोड्यूसर के साथ पहुंची पूरी टीम


इससे पहले चैनल के प्रोमो में TMKOC की कास्ट केबीसी 13 क्विज की तैयारी करती दिखाई दी थी। इसमें शो के क्रिएटर और प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी भी नजर आए थे। 21 लोगों को देखकर बिग बी चकरा जाते हैं। प्रोमोज की झलक में शो में खूब धूम-धड़ाका दिखाया जा चुका है। एपीसोड का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।

 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें