DA Image
17 जनवरी, 2021|8:25|IST

अगली स्टोरी

KBC 12: इस बार शो में नहीं होगी 'ऑडियंस पोल' लाइफलाइन, कोरोना के चलते हुए ये बदलाव

टीवी का पॉप्युलर शो केबीसी का 12वां सीजन जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। इस बार कोरोना के चलते शो में कई सारे बदलाव किए गए हैं। शो में सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा गया है। केबीसी 12 की क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुजाता संघमित्रा ने बताया कि कोरोना के चलते बनी मुश्किल परिस्थितियों में किस तरह शो की शूटिंग की गई है। 

सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सुताजा कहती हैं,  'हमें हर बार लगता है कि हम एक बार और केबीसी करने वाले हैं तो इस बार अलग क्या होगा। इस बार परिस्थितियों ने इस शो को बिल्कुल ही अलग कर डाला है। घर पर बैठै-बैठे वर्क फ्रॉम होम कर के हमने पूरा शो हमने बनाया है। यह अविश्वसनीय सा लग रहा है। सारा प्रोसेस बदल गया। दुनिया हमारे लिए बदल गई है। हम ऑडिशन के लिए घर-घर जाते थे इस बार हमने डिजिटली डिजिटली ऑडिशन लिया है।'

Bigg Boss 14: शो की स्पेशल गेस्ट बनेंगी मोनालिसा? एक्ट्रेस ने दिया यह रिएक्शन

वीडियो ऑफ फ्रेंड
इस बार शो में ऑडियंस नहीं है तो ऐसे में लाइफलाइन ऑडियंस पोल बदल गई है। 20 साल में यह पहली है बार जब शो में यह लाइफ लाइन नहीं होगी। इसके बदले वीडियो ऑफ फ्रेंड का विकल्प रखा गया है। जिसमें लोग घर पर बैठ-बैठे कंटेस्टेंट की मदद कर सकते हैं।

पूनम पांडे ने पति पर लगाया मारपीट का आरोप, कुछ दिन पहले ही गई थीं हनीमून पर

कम हुई कंटेस्टेंट्स की संख्या
पहले 10 कंटेस्टेंस शो में खेलते हैं अब हमने इनकी संख्या घटाकर 8 कर दी है। क्योंकि हमें फास्टेस्ट फिंगर सीट्स को सोशल डिस्टेंसिंग के तहत एक-दूसरे से दूर रखना है। इसके साथ ही हॉट सीट कंटेस्टेंट और अमिताभ बच्चन की सीट के बीच भी डिस्टेंस को बढ़ा दिया गया है। 

कंटेस्टेंट्स ने खुद शूट किए अपने वीडियो
पहले हम कंटेस्टेंट के घर जाकर उनके साथ शूट करते थे। इस बार यह संभव नहीं था। ऐसे में इस बार कंटेस्टेंट ने खुद अपना वीडियो शूट किया है। इसके लिए शो की टीम ने उन्हें गाइड किया है। 

गौरतलब है कि केबीसी का 12वां सीजन 28 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। यह शो सोनी टेलीविजन पर सोमवार से शुक्रवार को रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा। मेकर्स ने शो के प्रसारण को लेकर पूरी तैयारी कर ली है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:KBC 12: will have no audience poll know what are the new rules and changes due to covid 19