Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़KBC 12: Swapnil Chavhan: 50 Lakh Question: Amitabh Bachchan Show: KBC 12:

KBC 12: नहीं दे पाए स्वप्निल चव्हाण 50 लाख के सवाल का जवाब, यह था प्रश्न

टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ में बुधवार को स्वप्निल चव्हाण के साथ खेल की शुरुआत हुई। हॉट सीट पर मंगलवार को जगह बनाने के साथ उन्होंने 5 सवालों का जवाब दे दिया था, लेकिन हूटर बजने के...

KBC 12: नहीं दे पाए स्वप्निल चव्हाण 50 लाख के सवाल का जवाब, यह था प्रश्न
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 14 Oct 2020 10:07 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ में बुधवार को स्वप्निल चव्हाण के साथ खेल की शुरुआत हुई। हॉट सीट पर मंगलवार को जगह बनाने के साथ उन्होंने 5 सवालों का जवाब दे दिया था, लेकिन हूटर बजने के कारण खेल को बीच में ही समाप्त करना पड़ा। स्वप्निल चव्हाण घर 25 लाख रुपये लेकर गए। 50 लाख के सवाल पर उन्होंने शो को क्विट करने का फैसला लिया।

प्रश्न इस प्रकार थाः
इंडियन मर्चेंट्स चेंबर के कौन-से भावी प्रेसिडेंट 1901 में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष बने थे?
A-    फिरोजशाह मेहता
B-    दिनशा इडलजी वाचा
C-    बदरुद्दीन तैयबजी
D-    दादाभाई नौरोजी

बता दें कि इसका सही जवाब दिनशा इडलजी वाचा था। स्वप्निल चव्हाण मुंबई के रहने वाले हैं। इन्होंने अपनी जॉब छोड़कर खुद अपना बिजनेस शुरू करने का निर्णय लिया था, लेकिन महामारी ने सब तहस-नहस कर दिया। अब वह सेटबैक का जवाब कमबैक से देने की कोशिश कर रहे हैं। केबीसी 12 में आने का उनका सबसे महत्वपूर्ण कारण था, बिजनेस को दोबारा शुरू करना। शो में जीती धनराशि को वह बिजनेस में लगाना चाहते हैं। आज स्वप्निल हॉट सीट पर अपने बच्चों की वजह से हैं। उन्होंने ही स्वप्निल को केबीसी 12 में जाने के लिए प्रोत्साहित किया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें