DA Image
10 जनवरी, 2021|8:33|IST

अगली स्टोरी

KBC 12: ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ ने बनाया लॉकडाउन में नया रिकॉर्ड, डिजिटल ऑडिशन के लिए आई हैं 3 करोड़ से भी ज्यादा एंट्री

                                                   12

टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का सीजन 12 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। कुछ समय पहले इसके डिजिटल ऑडिशन शुरू किए गए थे। कोरोना वायरस में लगे लॉकडाउन की वजह से अमिताभ बच्चन ने घर से ही इसकी शूटिंग की थी और लोगों से डिजिटली तरीके से सवाल पूछे थे। 

सोनी लिव ऐप से मिली जानकारी के मुताबिक 'कौन बनेगा करोड़पति 12' के डिजिटल ऑडिशन के लिए तीन करोड़ से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया। पार्टिसिपेशन के हिसाब से यह संख्या पिछले साल के मुकाबले 42 फीसदी अधिक रही।

ऐप के जरिए रोजाना ऑडिशन आयोजित किया गया, जिसमें करीब 12 हजार लोगों ने हिस्सा लिया। यह मात्रा पिछले साल के मुताबिक 4 गुना ज्यादा रही। बताते चलें कि इस सीजन के रजिस्ट्रेशन 9 मई से शुरू हुए थे और दो हफ्तों तक यह सिलसिला चला। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉकडाउन के बाद शो का नया सीजन आएगा। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक चैनल शो के नए सीजन को लाने के बारे में सोच रहा है। 

इसके साथ ही हर बार की तरह इस बार भी शो को अमिताभ बच्चन ही होस्ट करेंगे। हालांकि अभी इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड जलाल की सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे होश! एक्ट्रेस का ख्याल रखने के लेते हैं इतने करोड़

लाल चूड़ा पहने नजर आईं हिमांशी खुराना, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो, फैन्स ने पूछा- शादी कर ली है क्या?

वैसे बता दें कि हाल ही में इसी चैनल के शोज जैसे कि ‘बेहद 2’, ‘पटियाला बेब्स’ और ‘इशारों इशारों’ को बंद कर दिया गया है। शो को टीआरपी न मिला कारण रहा। बता दें कि पहले ही टीवी इंडस्ट्री काफी नुकसान में चल रही है क्योंकि शोज की शूटिंग नहीं हो रही है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:KBC 12: Kaun Banega Crorepati 12: Breaks: Record: In Lockdown: Gets 3 Crore: Entries: For The First Time In Digital Audition: