Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kbc 12 hardik patil quit show at 25 lakh rupees question

KBC 12: 25 लाख रुपये के सवाल पर हार्दिक पाटिल ने क्विट किया शो, क्या आपको पता है जवाब

कौन बनेगा करोड़पति के गुरुवार के एपिसोड में हार्दिक पाटिल हॉट सीट पर नजर आए। वह बुधवार के एपिसोड में 12 लाख 50 हजार रुपये जीत चुके थे। नए एपिसोड की शुरुआत 13वें सवाल से हुई। इस सवाल में...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 5 Nov 2020 09:41 PM
हमें फॉलो करें

कौन बनेगा करोड़पति के गुरुवार के एपिसोड में हार्दिक पाटिल हॉट सीट पर नजर आए। वह बुधवार के एपिसोड में 12 लाख 50 हजार रुपये जीत चुके थे। नए एपिसोड की शुरुआत 13वें सवाल से हुई। इस सवाल में हार्दिक उलझ गए जो कि 25 लाख रुपये का सवाल था। काफी समय तक सोच-विचार करने के बाद उन्होंने क्विट करने का फैसला किया। 

यह था 25 लाख रुपये का सवाल
 
किस पनडुब्बी का नाम अरब सागर में पाई जाने वाली एक प्रकार की मछली से प्रेरित है, जिसे 2019 में भारतीय सेना में शामिल किया गया है? इस सवाल का सही जवाब 'आईएनएस खंडेरी' था। हार्दिर इस सवाल के जवाब को लेकर श्योर नहीं थे तो उन्होने शो क्विट कर दिया।  हालांकि, शो क्विट करने के बाद अमिताभ बच्चन ने हार्दिक से पूछा कि आपको कौन सा जवाब सही लग रहा था। इस पर उन्होंने कहा कि आईएनएस खंडूरी। इस पर अमिताभ बच्चन ने बताया कि यह सही जवाब था।

मिलिंद सोमन को न्यूड फोटो पर मिली तारीफ, पूनम पांडे के खिलाफ FIR दर्ज, ट्विटर पर फूटा लोगों का गुस्सा

बताते चलें कि हार्दिक पाटिल बुधवार के एपिसोड में सारी लाइफ लाइन ले चुके थे। ऐसे में उनके पास शो क्विट करने के अलावा दूसरा कोई ऑप्शन नहीं था। बुधवार के एपिसोड में हार्दिक ने बताया कि उन्हें डांस करने का बहुत शौक है। उन्होंने एक डांस स्टेप भी करके दिखाया जिससे अमिताभ बच्चन काफी प्रभावित हुए। उन्होंने भी हार्दिक के डांस स्टेप को करने की कोशिश की लेकिन वह नहीं कर पाए।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें