DA Image
27 अक्तूबर, 2020|2:50|IST

अगली स्टोरी

KBC 12: कंटेस्टेंट ने अपनी पत्नी को लेकर किया ऐसा मजाक, अमिताभ बच्चन ने लगाई झाड़

कौन बनेगा करोड़पति में हाल ही में मध्यप्रदेश के खंडवा ग्राम पंचायत के सचिव कौशलेंद्र पहुंचे। भले ही वह ज्यादा रकम नहीं जीत पाए लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया था जिसे सुनकर बिग बी भी शॉक्ड हो गए थे। दरअसल, बिग बी ने कौशलेंद्र से पूछा कि वह जो रकम जीते हैं उससे क्या करेंगे? इस पर वह कहते हैं, मैं अपनी पत्नी की प्लास्टिक सर्जरी करवाना चाहूंगा।

बिग बी हैरान हो जाते हैं और पूछते हैं ऐसा क्यों? तो कौशलेंद्र कहते हैं, 15 साल से एक ही चेहरे को देखकर बोर हो गया हूं। कौशलेंद्र जब बिग बी को हैरान देखते हैं तो कहते हैं, सर मैं मजाक कर रहा हूं।

बिग बी कहते हैं उन्हें ऐसी बातें मजाक में भी नहीं कहनी चाहिए और फिर कौशलेंद्र की पत्नी से कहते हैं कि वह इनकी बात ना सुनें।

कौशलेंद्र तोमर सिर्फ 40 हजार लेकर घर गए जिसपर उन्होंने अपनी तीनों लाइफ लाइन का इस्तेमाल कर लिया था। उन्होंने आंठवें प्रश्न पर ही खेल को क्विट करने का फैसला लिया। 

यह था प्रश्नः
’द इंडियन वॉर ऑफ इंडिपेंडेंस, 1857’ नामक पुस्तक के लेखक इनमें से कौन थे?
A-    विन्सटन चर्चिल
B-    जवाहरलाल नेहरू
C-    विनायक दामोदर सावरकर
D-    रवींद्रनाथ टैगोर

इस प्रश्न का सही जवाब विनायक दामोदर सावरकर था। बता दें कि खेल की शुरुआत करने से पहले कौशलेंद्र का एक वीडियो दिखाया गया था जिसमें उन्होंने गांव में पानी की समस्या के बारे में बताया था। उनका कहना था कि जीती हुई धनराशि से वह गांव में डैम बनवाएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kbc 12 contestant says will get plastic surgery done on his wife face amitabh bachchan get shocked