Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़KBC 12: Chhavi Kumar 1 Crore Question: Win 50 Lakh: At Amitabh Bachchan Show: KBC 12:

KBC 12: छवि कुमार नहीं दे पाईं एक करोड़ के सवाल का जवाब, यह था प्रश्न

टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ में कंटेस्टेंट छवि कुमार गुरुवार के एपिसोज में एक करोड़ का सवाल खेलती नजर आईं। छवि, पहली कंटेस्टेंट बनीं, जिनके सामने ‘कम्यूजर जी’ ने एक करोड़...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 29 Oct 2020 09:38 PM
हमें फॉलो करें

टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ में कंटेस्टेंट छवि कुमार गुरुवार के एपिसोज में एक करोड़ का सवाल खेलती नजर आईं। छवि, पहली कंटेस्टेंट बनीं, जिनके सामने ‘कम्यूजर जी’ ने एक करोड़ का सवाल रखा। छवि 50 लाख रुपये जीतकर घर गई हैं। उन्होंने एक करोड़ के सवाल पर गेम को क्विट करने का फैसला लिया। 

यह था प्रश्नः
2024 तक पहली महिला और अगले पुरुष को चन्द्रमा पर उतारने के लिए अमेरिकी अंतरिक्ष कार्यक्रम का नाम किस यूनानी देवी के नाम पर रखा गया है?
A-    रिया
B-    नेमेसिस
C-    एफ्रोडाइट
D-    अर्टेमिस

बता दें कि इस प्रश्न का सही उत्तर अर्टेमिस था। छवि कुमार पेशे से एक इंग्लिश टीचर हैं। वह गाजियाबाद की रहने वाली हैं। उनके पति विंग कमांडर हैं। खेल की शुरुआत में छवि कुमार अपनी जर्नी के बारे में बताती हैं। साथ ही बताती हैं कि पति की पोस्टिंग लगातार बदलते रहने के कारण उन्होंने कई स्कूलों में नौकरी की। 

छवि कुमार की दो बेटियां हैं। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सबसे तेज जवाब देकर छवि कुमार ने हॉट सीट पर बुधवार को जगह बनाई थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें