DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › KBC 12: अमिताभ बच्चन ने बाल ठाकरे संग मुलाकात से जुड़ा सुनाया किस्सा, पत्नी जया बच्चन भी थीं साथ
मनोरंजन

KBC 12: अमिताभ बच्चन ने बाल ठाकरे संग मुलाकात से जुड़ा सुनाया किस्सा, पत्नी जया बच्चन भी थीं साथ

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Fri, 20 Nov 2020 11:20 PM
KBC 12: अमिताभ बच्चन ने बाल ठाकरे संग मुलाकात से जुड़ा सुनाया किस्सा, पत्नी जया बच्चन भी थीं साथ

कौन बनेगा करोड़पति-12 के आज के कर्मवीर एपिसोड में अमिताभ बच्चन से शिवसेना संस्थापक बालासाहेब ठाकरे से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। अमिताभ बच्चन ने शो में कहा कि कई बार लोग मुझे सवाल पूछते हैं कि आखिर कैसे आपका और बाला साहेब का रिश्ता कैसा था। इसके बाद उन्होंने बाला साहेब के साथ मुलाकात की एक कहानी सुनाई।

उन्होंने कहा, 'शादी के बाद मुझे बाला साहेब ने बुलाया तो मैं जया जी के साथ गया। वहां जया जी की आरती उतारी गई। तभी से मेरा और बाला साहेब जी का रिश्ता मजबूत होता गया।' शो की कंटेस्टेंट अनुराधा भोसले और नागराज मंजुले से बालासाहेब ठाकरे पर आधारित फिल्म से जुड़ा एक सवाल पूछा गया। जिसके बाद अमिताभ बच्चन से यह किस्सा साझा किया।

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा के पापा ने खींची ये खूबसूरत तस्वीर, एक्ट्रेस का कैप्शन जीत लेगा आपका दिल

जानिए क्या पूछा गया था सवाल-

अनुराधा और नागराज से सवाल पूछा गया कि बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म 'ठाकरे' में बाला साहेब का किरदार किसने निभाया था? अनुराधा और नागराज से सवाल का सही जवाब देते हुए कहा- नवाजुद्दीन सिद्दीकी।

अनुराधा और नागराज ने जीते इतने लाख-

अनुराधा और नागराज ने आज के कर्मवीर एपिसोड में 25 लाख रुपए की धनराशि अपने नाम की। हालांकि समय समाप्त होने के कारण उन्हें शो बीच में ही छोड़ना पड़ा।

संबंधित खबरें