फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअमिताभ की तारीफ पाकर मीका सिंह बोले, अब ऑस्कर, ग्रैमी जैसे अवॉर्ड्स का सपना नहीं रहा

अमिताभ की तारीफ पाकर मीका सिंह बोले, अब ऑस्कर, ग्रैमी जैसे अवॉर्ड्स का सपना नहीं रहा

पंजाबी सिंगर मीका सिंह के गाने पर कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड में एक सवाल हाल ही में पूछा गया था। इस पर मीका सिंह ने खुशी जताते हुए कहा है कि यह मेरे लिए ग्रैमी, फिल्मेफेयर या फिर ऑस्कर अवॉर्ड जीतने...

अमिताभ की तारीफ पाकर मीका सिंह बोले, अब ऑस्कर, ग्रैमी जैसे अवॉर्ड्स का सपना नहीं रहा
Surya Prakashहिन्दुस्तान ,नई दिल्लीThu, 07 Jan 2021 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाबी सिंगर मीका सिंह के गाने पर कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड में एक सवाल हाल ही में पूछा गया था। इस पर मीका सिंह ने खुशी जताते हुए कहा है कि यह मेरे लिए ग्रैमी, फिल्मेफेयर या फिर ऑस्कर अवॉर्ड जीतने जैसा है। मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर केबीसी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'इसलिए मुझे ऑस्कर, ग्रैमी या फिर फिल्मफेयर जैसे किसी अवॉर्ड का सपना देखने की जरूरत नहीं है। मुझे सारे अवॉर्ड मिल गए, जब हमारे फेवरेट एक्टर ने भारत के सबसे लोकप्रिय शो में मेरी तारीफ कर दी।' मीक सिंह ने अपनी इस पोस्ट में सुखविंदर सिंह, दलेर मेहंदी और योयो हनी सिंह जैसे फेमस पंजाबी सिंगर्स को भी टैग किया है।

दरअसल कौन बनेगा करोड़पति की प्रतिभागी नेहा से अमिताभ बच्चन ने मीका सिंह के गाने 'सावन में लग गई आग' को लेकर सवाल पूछा था। अमिताभ ने प्रतिभागी नेहा को गाना सुनवाते हुए पूछा था कि वह कौन से सिंगर हैं, जिन्होंने ने अपने ही गाने के रीक्रिएटेड वर्जन को आवाज दी थी। इस सवाल का नेहा ने एकदम सही जवाब देते हुए मीका सिंह के विकल्प को ही चुना था। सवाल के जवाब के तौर पर उन्हें 4 विकल्प दिए गए थे, जिनमें मीका सिंह के अलावा दलेर मेहंदी, सुखविंदर सिंह और यो यो हनी सिंह के नाम भी शामिल थे। शायद यही वजह है कि मीका सिंह ने अपनी पोस्ट में इन सिंगर्स को भी टैग किया है।

अमिताभ बच्चन ने शो के दौरान गाने को प्ले किया था और इस बीच वह सॉन्ग को सुनकर तालियां बजाते दिखाते थे। गाना खत्म होने पर अमिताभ बच्चन ने प्रतिभागी से कहा कि मुझे लगा कि आप नाचने लग जाएंगी। इस पर नेहा ने कहा कि मैं और आप साथ में डांस करते हैं। अमिताभ ने कहा कि नहीं ऐसा नहीं हो सकता, मुझे इसकी परमिशन नहीं है।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने इस गाने को प्ले करने के साथ ही मीका सिंह की भी जमकर तारीफ की। अमिताभ ने कहा कि ये जब से इंडस्ट्री में आए हैं तब से ही मुझे काफी पसंद है। अन्य गायकों के मुकाबले इनकी आवाज काफी अलग है और कितना सुंदर गाते हैं।

epaper