DA Image
17 अक्तूबर, 2020|8:24|IST

अगली स्टोरी

KBC 12: अमिताभ बच्चन हुए ओडिशा की अबन्ति मोहन्ति दास की कहानी सुनकर लोटपोट, कंटेस्टेंट के पति को लगाई फटकार

kbc 12

टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ में गुरुवार को जसविंदर सिंह चीमा 12 लाख 40 हजार जीतकर गए। इसके बाद फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में ओडिशा की अबन्ति मोहन्ति दास ने बाजी मारकर हॉट सीट पर अपनी जगह बनाई। खेल के शुरुआत में इनका एक वीडियो दिखाया गया, जिसमें वह एक शॉट में पति से कहती नजर आईं कि फोन रखो। जब देखो फोन पर लगे रहते हो। वीडियो के खत्म होने के बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे इस बारे में पूछा तो अबन्ति ने कुछ इस तरह उन्हें समझाया। 

अबन्ति ने कहा, “हमारी लव मैरिज थी। शादी से पहले तीन साल तक एक दिन में मेरे पति करीब 70-80 फोन कॉल्स करते थे।” यह सुनकर अमिताभ बच्चन थोड़े चौंकते हैं। फिर अबन्ति ने कहा कि अब जब मैं उन्हें फोन करती हूं तो वह कहते हैं कि कॉल क्यों किया है? मैं उनसे पूछती हूं कि अब तुम ऐसे क्यों बन गए तो वह कहते हैं कि मछली पकड़ने के बाद जाल क्यों फेकना है। यह सुनकर अमिताभ हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं। 

पढ़ें: KBC 12: जयविंदर चीमा नहीं दे पाए 25 लाख का सही जवाब, यह था प्रश्न

पढ़ें: क्या कालीन भइया की गद्दी संभालेगा मुन्ना? सामने आया ‘मिर्जापुर 2’ का नया प्रोमो

इसके बाद अबन्ति, अमिताभ बच्चन को उनके पति को डांटने के लिए कहती हैं। बताती हैं कि वह उनकी कभी तारीफ नहीं करते हैं। अमिताभ, अबन्ति के पति प्रशांत कुमार दास से कहते हैं कि बहुत सारी कंप्लेंट आ रही हैं आपकी। पत्नी जी आपकी यहां बैठी हैं और कह रही हैं आप तारीफ नहीं करते हैं इनकी। फोन जब यह करती हैं तो आप पूछते हैं कि फोन क्यों किया है? यह अच्छा नहीं लगता। भाईसाहब, मैं आपको बता दूं कि ये अगर फोन करें तो हंसकर उन्हें जवाब दें और उनकी तरफ ध्यान दें। हर बार उनमें नुक्स निकालना बंद करिए। आपका जीवन और सुखी होगा अगर आप दिन में 30-40 बार उनकी तारीफ कर दें तो।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:KBC 12: Amitabh Bachchan Hilariously Laugh After Hearing Abanti Mohanty Das Slams Her Husband On National Television