DA Image
3 दिसंबर, 2020|9:55|IST

अगली स्टोरी

KBC 12: अपनी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' से जुड़ा अमिताभ बच्चन ने पूछा ये सवाल, क्या आप जानते हैं सही जवाब

'केबीसी-12' में आज यानी गुरुवार के एपिसोड में मंतोष कश्यप को हॉटसीट पर विराजमान होने का मौका मिला। बिलासपुर छत्तीसगढ़ के रहने वाले मंतोष से अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' से जुड़ा एक सवाल पूछा। जिसका सही जवाब देकर मंतोष ने 5 हजार रुपए अपने नाम कर लिए हैं।

ये था प्रश्न-

फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में बांके और मिर्जा के बीच क्या रिश्ता था?

1. दादा  और पोता

2. किराएदार और मकान मालिक

3. वकील और मुकव्वल

4. बाप और बेटा

इस सवाल का सही जवाब- किराएदार और मकान मालिक

आपको बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन ने मिर्जा और आयुष्मान खुराना ने बांके का रोल अदा किया था। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। सवाल का सही जवाब देने के बाद मंतोष ने फिल्म के सीक्वल की मांग अमिताभ बच्चन से की। जिस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि सुजीत सरकार आप सुन रहे हैं न, ये जनता की आवाज है कि वह फिल्म का दूसरा पार्ट भी देखना चाहते हैं। फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का निर्देशन सुजीत सरकार ने किया है।

शो के दौरान मंतोष ने बताया कि छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में चपरासी की नौकरी करते हैं। इसके साथ ही अपने भाई की चाय की दुकान में मदद भी करते हैं। मंतोष का कहना है कि वह केबीसी से जीती गई रकम से भाई के लिए एक अच्छा रेस्टोरेंट खोलना चाहते हैं और अपनी बेटी को पढ़ाई कराना चाहते हैं। मंतोष ने बताया कि उन्हें अपने पिता जी का चेहरा ठीक से याद नहीं है क्योंकि उन्होंने अपने पिता को बेहद कम उम्र में ही खो दिया था। मंतोष बताते हैं कि भाई के टी-स्टाल पर उनके द्वारा बनाए गए समोसे और दही की चटनी की लोग तारीफ करते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:KBC 12 Amitabh Bachchan Ask Movie Gulabo Sitabo Movie Mantosh Kashyap Give Correct Answer