Hindi NewsEntertainment NewsKBC 12: Aishwary Dubey Quit: Amitabh Bachchan Show: KBC 12: At 3 Lakh 20 Thousand: Question:

KBC 12: ऐश्वर्य दुबे ने किया 3 लाख 20 हजार के सवाल पर खेल क्विट, यह था प्रश्न

टीवी रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की सोमवार के एपिसोड की शुरुआत प्राइवेट कंपनी में कार्यरत सेल्स मैनेजर, टीम लीडर से हुई। इन्होंने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सबसे तेज जवाब देकर अपनी...

KBC 12: ऐश्वर्य दुबे ने किया 3 लाख 20 हजार के सवाल पर खेल क्विट, यह था प्रश्न
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 28 Dec 2020 10:16 PM
हमें फॉलो करें

टीवी रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की सोमवार के एपिसोड की शुरुआत प्राइवेट कंपनी में कार्यरत सेल्स मैनेजर, टीम लीडर से हुई। इन्होंने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का सबसे तेज जवाब देकर अपनी जगह खेल में सुनिश्चित की और हॉट सीट पर पहुंचे। अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्य से तीन लाख 20 हजार का सवाल पूछा था, जिसका वह जवाब नहीं दे पाए। उन्होंने खेल को क्विट करने का फैसला लिया।  

यह था प्रश्न
किस खेल में पुरुषों की टीमें एक ऐसे ट्रॉफी के लिए आपस में मुकाबला करती हैं, जिसका नाम सर जॉर्ज थॉमस के नाम पर रखा गया है?
A-    हॉकी
B-    टेनिस
C-    टेबल टेनिस
D-    बैडमिंटन

इसका सही जवाब बैडमिंटन था। बता दें कि ऐश्वर्य दुबे, दिल्ली में रहते हैं। हाल ही में इनकी शादी हुई है। पत्नी संग वह केबीसी 12 में पहुंचे थे। ऐश्वर्य गेम से एक लाख 60 हजार रुपये की धनराशि जीतकर गए।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें