Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़KBC 11: Contestant: Didnt Know CFL: Full Form: Took Audience Poll Lifeline To Win 2000 Rupees:

KBC 11: नहीं पता थी कंटेस्टेंट को CFL की फुल फॉर्म, मात्र 2000 रुपये के सवाल पर ली लाइफलाइन

KBC 11: केबीसी 11 में देखा गया है कि कंटेस्टेंट हॉट सीट पर आकर पहला पड़ाव जल्दी पार कर लेते हैं। इसमें काफी आसान सवाल पूछे जाते हैं जिसका तेजी से जवाब देते हुए कंटेस्टेंट आगे बढ़ते हैं। लेकिन कई बार...

KBC 11: नहीं पता थी कंटेस्टेंट को CFL की फुल फॉर्म, मात्र 2000 रुपये के सवाल पर ली लाइफलाइन
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 20 Nov 2019 06:34 PM
हमें फॉलो करें

KBC 11: केबीसी 11 में देखा गया है कि कंटेस्टेंट हॉट सीट पर आकर पहला पड़ाव जल्दी पार कर लेते हैं। इसमें काफी आसान सवाल पूछे जाते हैं जिसका तेजी से जवाब देते हुए कंटेस्टेंट आगे बढ़ते हैं। लेकिन कई बार कंटेस्टेंट को पहले ही पड़ाव में लाइफलाइन लेते भी देखा गया है। हाल ही में सोनी चैनल पर प्रसारित केबीसी 11 के एपिसोड में ऐसा ही कुछ देखने को मिला। 

दरअसल हुआ यूं कि अमिताभ बच्चन ने राजस्थान के झुंझनू से आई एक महिला कंटेस्टेंट से एक सवाल पूछा, जो कि दो हजार का था। यानी की खेल के पड़ाव का दूसरा सवाल। इस सवाल पर उन्होंने लाइफलाइन ली। 

सवाल थाः CFL में L का मतलब क्या होता है?
कंटेस्टेंट को इस सवाल का उत्तर नहीं पता था। कुछ देर सोचने के बाद उन्होंने लाइफलाइन लेने का निर्णय लिया। ऑडियंस पोल में सही जवाब A आया। जो कि था लैंप। सीएफएल में ‘L’ का मतलब लैंप होता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीएफएल की फुल फॉर्म 'कॉम्पैक्ट फ्लोरेसेंट लैंप' होती है।

ऑडियंस द्वारा दिए गए सही जवाब से कंटेस्टेंट दो हजार रुपये जीत जाती हैं। तभी हूटर बज जाता है और खेल का समय खत्म हो जाता है। आज अमिताभ बच्चन इसी कंटेस्टेंट के साथ खेल को आगे बढ़ाएंगे।   

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें