KBC 11: Bihar: Electrician: Ranjeet Kumar: Won 25 Lakhs: On Amitabh Bachchan: Show Kaun Banega Crorepati 11: - KBC 11: बिहार के इस शख्स ने जीता अमिताभ बच्चन का दिल, जीतकर गए 25 लाख रुपये DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

KBC 11: बिहार के इस शख्स ने जीता अमिताभ बच्चन का दिल, जीतकर गए 25 लाख रुपये

                   11

KBC 11: कौन बनेगा करोड़पति 11 ने टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा लिया है। हर साल की तरह इस साल भी अमिताभ बच्चन ही इस शो की मेजबानी कर रहे हैं। पिछले एपिसोड में आपने देखा होगा कि बिहार से गुरुग्राम काम के सिलसिले में आए इलेक्ट्रीशियन रंजीत कुमार अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठे। 

आपको बता दें कि शो में रंजीत ने अमिताभ बच्चन को बताया था कि वे करंट अफेयर और माइथोलॉडी में खासी रूची रखते हैं। जिसके बारे में जानकर अमिताभ बच्चन का दिल खुश हो गया था और वे खुद अपने आप को रंजीत की तारीफ करने से रोक नहीं पाए थे। 

रंजीत ने खुद के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि वे कोई भी सामने रखी किताब उठकर उसे पढ़ना शुरू कर देते हैं। पढ़ने-लिखने का उन्हें खासी शौक है जिसके चलते वे हॉट सीट तक भी पहुंच पाए हैं। 

Saaho Box Office Collection Day 1: प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ने तोड़ा रिकॉर्ड, पहले दिन कमाए इतने करोड़

KBC 11 में ग्रेटर नोएडा की Mathematics टीचर दीपिका शर्मा नहीं दे पाईं सबसे आसान सवाल का जवाब, लेनी पड़ी लाइफलाइन

आपको बता दें कि वैसे तो रंजीत बिहार से हैं लेकिन गुरुग्राम में एक टेलिफोन कंपनी में वे इलेक्ट्रीशियन का काम करते हैं। वे साल में केवल दो बार अपनी पत्नी से मिलने बिहार जा पाते हैं। केबीसी में भाग लेने के लिए रंजीत का साथ उनकी पत्नी ने ही दिया है। और उनको प्रोत्साहित किया है। शो में रंजीत 25 लाख रुपये की धन राशि जीतकर लेकर जाते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:KBC 11: Bihar: Electrician: Ranjeet Kumar: Won 25 Lakhs: On Amitabh Bachchan: Show Kaun Banega Crorepati 11: