Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़KBC 11: Amitabh Bachchan: Pocket Money: In Childhood Was 2 Rupees: Contestant Nitin: Asked In Kaun Banega Crorepati 11:

KBC 11: अमिताभ बच्चन को पॉकेट मनी में मिलते थे केवल इतने रुपये, खुद किया खुलासा

KBC 11: टीवी के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति 11 में एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से बचपन में मिलने वाली पॉकेट मनी के बारे में सवाल किया। दरअसल, मध्यप्रदेश के जबलपुर से आए नितिन कुमार  पटवा...

KBC 11: अमिताभ बच्चन को पॉकेट मनी में मिलते थे केवल इतने रुपये, खुद किया खुलासा
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 28 Aug 2019 12:51 PM
हमें फॉलो करें

KBC 11: टीवी के पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति 11 में एक कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से बचपन में मिलने वाली पॉकेट मनी के बारे में सवाल किया। दरअसल, मध्यप्रदेश के जबलपुर से आए नितिन कुमार  पटवा अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठे। ऐसे में उन्होंने गेम के बीच बातचीत के दौरान अमिताभ से उनकी पॉकेट मनी के बारे में सवाल पूछा। जिसका जवाब अमिताभ बच्चन ने हंसते हुए दिया। 

अमिताभ बच्चन से ये सवाल करने पर नितिन ने पहले अपनी पॉकेट मनी के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें उनके पिता रोज के 50 रुपये देते हैं। जिसमें से वे कुछ न कुछ बचा ही लेते हैं। ऐसे में अमिताभ बच्चन बताते हैं कि वे जब नितिन की उम्र के थे तो उन्हें केवल 2 रुपये पॉकेट मनी मिलती थी। वह भी पूरे महीने में। अमिताभ आगे बताते हैं कि जब वे नैनीताल के बोर्डिंग स्कूल में थे तो वहां बाहर जाने पर पाबंदियां होती थीं। पहाड़ी इलाका होने के कारण ऐसा था। जब मन करता था तो हॉस्टल के पास वाली दुकान पर पकौड़े खाने चले जाते थे। उस समय 2 रुपये का महत्व काफी हुआ करता था। 

आपको बता दें कि नितिन ने केबीसी 11 में 3 लाख 20 हजार रुपये जीते हैं। शो की टीआरपी में तेजी से बढ़ोतरी देखी जा रही है। हर बार की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन ही इसका संचालन कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें