DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'Anupamaa: अनुपमा के परिवार को तोड़ने में सफल हुई काव्या! किंजल को मोहरा बनाकर बा-बापूजी पर करेगी वार
मनोरंजन

'Anupamaa: अनुपमा के परिवार को तोड़ने में सफल हुई काव्या! किंजल को मोहरा बनाकर बा-बापूजी पर करेगी वार

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Fri, 25 Jun 2021 12:22 PM
'Anupamaa: अनुपमा के परिवार को तोड़ने में सफल हुई काव्या! किंजल को मोहरा बनाकर बा-बापूजी पर करेगी वार

टेलीविजन शो 'अनुपमा' की कहानी में एक नया मोड़ देखने को मिलने वाला है। अब तक के शो में देखा जा रहा है कि काव्या की नौकरानी को घर से बाहर निकाले के बाद अब शाह परिवार वट सावित्री की पूजा की तैयारी में जुटा हुआ है। ऐसे में काव्या वनराज के लिए व्रत रखती हैं हालांकि फिर भी पूरा परिवार अनुपमा की तरफ दिखता है। इस दौरान भी काव्या अनुपमा को टोंट करने से बाज नहीं आती है। 

किंजल को मोहरा बनाएगी काव्या

इन्हीं सब के बात इस शो का नया प्रोमो आया है, जिसमें देखा गया कि काव्या अनुपमा को हराने और उसे नीचा दिखाने के लिए अब अनुपमा की बहू किंजल को अपना अगला मोहरा बनाने की प्लान कर रही है। काव्या शाह परिवार को तोड़ने के लिए एक नई चाल चलने जा रही है, जिससे किंजल की वजह से अनुपमा, बा और बाबुजी के मान सम्मान पर चोट पहुंचेगा और काव्या के दिल को चैन मिलेगी। 

जानिए क्या है नये प्रोमो में

वीडियो की शुरुआत में दिखता है कि अनुपमा ऑफिस के लिए निकल रही हैं और वह जाते-जाते अपनी बहू किंजल से कहती हैं चावल कड़ी बना दी तुम रोटी डाल लेना। अनुपमा की बात सुनकर किंजल काव्या की कही हुईं उन बातों को याद करने लगती हैं ,जिसमें काव्या किंजल का ब्रेनवॉश करते हुए कही थी कि जबसे अनुपमा जॉब करने लगी है तबसे सारा भार किंजल पर आ गया है। किंजल को देखकर लगता है कि अब तो घर में अनुपमा नंबर -2 आ गई है। 

काव्या ने किंजल का ब्रेनवॉश घर में मचा बवाल

वीडियो में फिर डिनर का टाइम दिखाया गया, जिसमें दिखता है कि सभी लोग खाने की टेबल पर बैठै हैं, अनुपमा खाना परोसती हैं और उसे रोटी के डिब्बे में रोटी नहीं होती है, ऐसे में अनुपमा बोलती है कि किंजल बेटा रोटी नहीं बनाई क्या। इस पर किंजल कहती है हर दिन रोटी बनाना जरूरी है क्या? अनुपमा जवाब में कहती है कि बा-बापूजी को रोटी खाने की आदत है।

अनुपमा की इस बात को सुनकर किंजल गुस्से में कहती हैं कि कहती है आदत बदली भी तो जा सकती है।  किंजल का ये जवाब सुनकर सभी हैरान हो जाते हैं और बा-बापूजी सब बिना खाना खाए उठ जाते हैं। ये सब देखकर काव्या बेहद खुश हो जाती हैं । अनुपमा और किंजल के बीच आने वाली सास-बहू की लड़ाई देखने लायक है । देखना होगा कि क्या काव्या किंजल का ब्रेनवॉश कर पाएंगी की नहीं। 

 

संबंधित खबरें