DA Image
8 मई, 2021|10:44|IST

अगली स्टोरी

कविता कौशिक ने पति रोनित बिस्वास के साथ शेयर की फोटो, ट्रोल्स को इग्नोर करने के लिए कहा

हाल ही में रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आने वालीं एक्ट्रेस कविता कौशिक ने ट्विटर पर अपने पति रोनित बिस्वास के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। उनके पास फूलों का एक गुलदस्ता भी रखा हुआ है। कविता ने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'हैप्पी संडे'। इस फोटो पर उन्होंने अपने फैन्स से ट्रोल्स को इग्नोर करने के लिए कहा।

ट्विटर पर फोटो शेयर करने के बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के फैन्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन कविता ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। इसके बाद, उनके एक फैन्स ने वहां ट्रोल कर रहे लोगों को इग्नोर करने के लिए कहा, तो कविता ने उन्हें रिप्लाई दिया। कविता ने लिखा कि ट्रोल जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं, कृपया वैसी भाषा इस्तेमाल न करें।

कविता ने लिखा, ''थैंक्यू डियर, लेकिन अगर आप भी उनकी तरह भाषा का इस्तेमाल करेंगे, तो आपमें और उनमें क्या फर्क रहेगा न। जहां पर रियल लव और सच हो तो फिर नफरत को इग्नोर करना चाहिए।''

सना खान ने शेयर कीं हनीमून फोटोज, शौहर अनस ने की थीं क्लिक

गेम को बीच में छोड़ने पर सलमान खान ने लगाई राहुल वैद्य की क्लास, कही यह बात

'बिग बॉस 14' के शनिवार के एपिसोड में, कविता और रोनित, रुबीना और अभिनव के आमने-सामने आ गए थे और कई गंभीर आरोपों के बारे में बात की गई थी। अब डिलीट कर दिए गए ट्वीट्स में रोनित ने दावा किया था कि अभिनव को शराब की गंभीर समस्या है और आरोप लगाया था कि वह कविता को देर रात बात करने के लिए मैसेज करते थे।

वहीं, शो में कविता ने आरोप लगाया था कि अभिनव ने जो उन्हें मैसेज भेजे थे, वे अश्लील नहीं, बल्कि 'हिंसक प्रकृति' के थे और उन्हें रोकने के लिए उन्होंने पुलिस को फोन करने की धमकी दी थी। इसके जवाब में अभिनव का कहना था कि वह उन मैसेज को देखना चाहते हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे हिंसक होने के सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था कि वह और रुबीना मामले को कानूनी रूप से निपटेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kavita Kaushik: shares photo with husband Ronnit Biswas: talks about ignoring trolls