Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kaun banega crorepati contestant anil creates scene in his marriage after drink

कौन बनेगा करोड़पति 12: प्रतिभागी अनिल ने शादी में शराब पीकर कर दिया था हंगामा, वाकया सुनकर खूब हंसे अमिताभ

कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड में सोमवार को बिहार के अनिल कुमार ने 6 लाख 40 हजार रुपये जीते। भारतीय रेलवे में स्टेशन मास्टर की नौकरी करने वाले 25 साल के अनिल कुमार ने एपिसोड के दौरान अपनी कहानी भी...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीTue, 8 Dec 2020 04:17 PM
हमें फॉलो करें

कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड में सोमवार को बिहार के अनिल कुमार ने 6 लाख 40 हजार रुपये जीते। भारतीय रेलवे में स्टेशन मास्टर की नौकरी करने वाले 25 साल के अनिल कुमार ने एपिसोड के दौरान अपनी कहानी भी सुनाई। उन्होंने बताया कि उनकी शादी महज 22 साल की उम्र में हो गई थी और पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते कर्ज की स्थिति पैदा हो गई थी। उन्होंने बताया कि इसके चलते उन पर काफी बड़ी जिम्मेदारियां आ गई थीं। यही नहीं शादी से जुड़ा एक और रोचक किस्सा अनिल ने सुनाया, जिसे सुनकर अमिताभ बच्चन भी हैरान थे।  

अनिल ने बताया कि शादी के मौके पर उन्होंने ड्रिंक कर लिया था और अपने ससुर से बदसलूकी कर दी थी। इससे शादी का माहौल खराब हो गया था। इस एपिसोड में सुपर-30 के संचालक आनंद कुमार एक्सपर्ट के तौर पर शामिल थे। उन पर अभिनेता ऋतिक रोशन ने सुपर-30 मूवी बनाई थी। दरअसल कुछ सवालों के बाद अमिताभ ने अनिल से पूछा था कि उन्होंने लव मैरिज की है या फिर अरेंज। इस पर अनिल ने अपनी शादी से जुड़ा वाकया बताया। उनके इस किस्से को सुनने के बाद अमिताभ बच्चन भी अपनी हंसी नहीं रोक सके।

अनिल ने बताया कि उनकी पत्नी उन्हें 'AJ' यानी अनिल जानेमन बुलाती हैं। अनिल ने एपिसोड में 6,40,000 रुपये की पूंजी जीती। उन्होंने 12,50,000 रुपये के सवाल को छोड़ते हुए शो से बाहर निकलने का फैसला लिया। सवाल यह था किस एथलीट ने दो ओलिंपिक मैराथन गोल्ड मेडल जीते थे। पहला नंगे पांव दौड़कर और दूसरा गोल्ड मेडल जूते पहनकर। इस सवाल के जवाब को लेकर अनिल को डाउट था और अंत में उन्होंने शो से बाहर निकलने का फैसला लिया। इस सवाल के जवाब के तौर पर 4 विकल्प थे-

(A) मामो वोल्डे  
(B) कार्लोस लोप्स  
(C) अबेदे बिकिला  
(D) जुआन कार्लोस जबाला 

 

इसका सही जवाब अबेदे बिकिला था। अनिल के बाद अब मंगलवार को रचना त्रिवेदी शो का हिस्सा होंगी। वह गुजरात के राजकोट में बिजनेस रिलेशनशिप मैनेजर के तौर पर नौकरी करती हैं। बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन के तीन एपिसोड में सुपर-30 के आनंद कुमार एक्सपर्ट के तौर पर नजर आने वाले हैं। सोमवार को उनका पहला एपिसोड था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें