Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kaun banega crorepati 13: KBC contestant savita bhati would give answer of one crore question in kaun banega crorepati amitabh bachcahan - Entertainment News India

KBC 13: अमिताभ बच्‍चन ने सविता भाटी से करेंगे एक करोड़ का सवाल, क्‍या बन पाएंगीं सीजन के दूसरी करोड़पति?

सुपरस्‍टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (kaun banega crorepati 13) जब से शुरू हुआ है तबसे दर्शक इसके दिवाने बने बैठे हैं। इस बार के सीजन को हिमानी बुंदेला के रूप...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 28 Sep 2021 01:44 PM
हमें फॉलो करें

सुपरस्‍टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (kaun banega crorepati 13) जब से शुरू हुआ है तबसे दर्शक इसके दिवाने बने बैठे हैं। इस बार के सीजन को हिमानी बुंदेला के रूप में पहली करोड़पति मिल चुकी है और लगता है जल्‍द ही सीजन को दूसरी करोड़पित फिर महान लेडी बनने वाली हैं। जिसका नाम है सविता भाटी (savita bhati) है।

हॉट सीट पर दिखेंगी जोधपुर कंटेस्टेंट सविता भाटी

इस शो के आगामी एपिसोड में कंटेस्टेंट सविता भाटी हॉट सीट पर बैठने वाली हैं, जो पेशे से एक नर्स हैं। अब देखना बाकी है कि क्या सविता इस शो दूसरी करोड़ बन पाती हैं कि नहीं। 

सविता, जोधपुर के रेलवे अस्पताल में हैं नर्स

सोनी चैनल ने इसका प्रोमो जारी किया है उसमें दिखाया गया है कि सविता भाटी अमिताभ के सामने बैठी दिख रही हैं और बिग बी उनसे 1 करोड़ रुपये के लिए सवाल पूछने के लिए तैयार दिख रहे हैं। सविता प्रोमो में काफी भावुक नजर दिख रही हैं क्योंकि उनके पास कोई भी लाइफ लाइन नहीं बची है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सविता जोधपुर के रेलवे अस्पताल में नर्स हैं। 

 

क्या एक करोड़ जीत पाएंगीं सविता भाटी?

जारी हुए प्रोमो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंस सविता के नाम का परिचय कराते हैं और फिर बाद में उनके काम के बारें में मजे लेते हुए उनसे पूछते हैं -आप लोगों को इंजेक्शन मारती रहती हैं और खुद इंजेक्शन लेने की बारी आती है तो आप डरकर भाग जाती हैं। इस पर सविता जवाब देती हैं कि सर इंजेक्शन लगाने में डर नहीं लगता है पर लगवाने में लगता है।' इसके बाद अमिताभ बच्चन उनसे 1 करोड़ रुपये के लिए 15वां सवाल पूछते हैं। सविता थोड़ी नर्वस और इमोशनल नजर आती हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि वह सही जवाब दे पाती हैं या नहीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें