DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › KBC 13: जीएसटी इंस्पेक्ट का यह सवाल सुन शॉक्ड हुए अमिताभ बच्चन, बोले-अगर नहीं भरा होता तो जेल में होता
मनोरंजन

KBC 13: जीएसटी इंस्पेक्ट का यह सवाल सुन शॉक्ड हुए अमिताभ बच्चन, बोले-अगर नहीं भरा होता तो जेल में होता

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 28 Sep 2021 11:50 AM
KBC 13: जीएसटी इंस्पेक्ट का यह सवाल सुन शॉक्ड हुए अमिताभ बच्चन, बोले-अगर नहीं भरा होता तो जेल में होता

सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13’ के लेटेस्ट एपिसोड में राजकोट गुजरात की जीएसटी इंस्पेक्ट संध्या मखीजा हॉट सीट पर बैठी। इसी दौरान अमिताभ बच्चन से टैक्स इंस्पेक्टर संध्या ने पूछा कि क्या आपने टैक्स भर दिया है तो इसपर महानायक ने जो जवाब दिया , उसे सुनने के बाद हर कोई हंस-हंस को लोटपोट हो गया।

संध्या मखीजा अपने काम के प्रति हैं ईमानदार

शो के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन जीएसटी इंस्पेक्ट संध्या मखीजा का परिचय देते हुए कहते हैं कि ये जीएसटी नहीं भरने वालों को पकड़ ले जाती हैं। इसके बाद बिग बी संध्या मखीजा से 'राज्य कर निरीक्षक' (state tax inspector) के बारें में पूछते हैं । इस पर संध्या मखीजा कहती हैं - "सर, मैं जीएसटी विभाग में एक राज्य कर निरीक्षक हूं। और मेरा काम अच्छे लोगों के लिए चीजों को आसान बनाकर उनकी मदद करना है और बुरे लोगों के लिए जीवन कठिन बनाना है। मैं ईमानदार करदाताओं की मदद करती हूं और टैक्स चोरी करने और काला धन रखने वालों पर नजर रखती हूं। 

तो आप बुरे लोगों को अच्छे लोगों में बदल देती हैं...

जीएसटी इंस्पेक्ट की बात सुनकर अमिताभ फिर कहते हैं, ''तो आप बुरे लोगों को अच्छे लोगों में बदल देती हैं? और अगर लोग समय पर जीएसटी का भुगतान नहीं करते हैं, तो इसके लिए उन पर जुर्माना लगाया जाता है, है न?" संध्या अमिताभ के सवालों पर सहमति जताते हुए  कहती हैं कि जो लोग जीएसटी नहीं भरते हैं  उन पर 10,000 रुपये तक का जुर्माना लगाया जा सकता है।

सर, आपने तो दिया है ना जीएसटी भर दिया है?

इसके बाद संध्या मखीजा, अमिताभ से पूछती हैं, "सर, आपने तो दिया है ना जीएसटी भर दिया है?" संध्या मखीजा की ये बात सुनकर अमिताभ एक पल के लिए अवाक रह गए। वह इधर-उधर देखते हुए कहते हैं , "देवी जी, अगर हमने नहीं भरा होता न, तो हमको यहां बैठने नहीं देती आप पकड़ के ले जाते आप जैसे लोग हमको और बंद कर देते हैं। अमिताभ के ये बात सुनकर शो बैठी पब्लिक हंसने लगते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संध्या शो में बहुत कम ही राशि जीत पाई हैं। वह 30 हजार के सवाल पर गलत जवाब देकर शो से बाहर हो गईं। 

संबंधित खबरें