DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  KBC 13: रजिस्ट्रेशन के लिए इतना भी मुश्किल नहीं 7वां सवाल, जानते हैं तो फटाफट दे दीजिए जवाब

मनोरंजनKBC 13: रजिस्ट्रेशन के लिए इतना भी मुश्किल नहीं 7वां सवाल, जानते हैं तो फटाफट दे दीजिए जवाब

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Mon, 17 May 2021 08:03 AM
KBC 13: रजिस्ट्रेशन के लिए इतना भी मुश्किल नहीं 7वां सवाल, जानते हैं तो फटाफट दे दीजिए जवाब

कौन बनेगा करोड़पति 13’ के शुरू होने का इंतजार है। मेकर्स ने शो के लिए सेलेक्शन की प्रक्रिया शुरू कर दी है। हर दिन अमिताभ बच्चन रजिस्ट्रेशन के लिए सवाल पूछते हैं जिसका सही जवाब देकर आपको भी हॉटसीट पर बैठने का मौका मिल सकता है।

पूछा सातवां सवाल
सोनी टीवी ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें रजिस्ट्रेशन के लिए सातवां सवाल पूछा गया है। वीडियो में अमिताभ बच्चन कहते हैं कि ‘नमस्कार, देवियों और सज्जनों, हमारे बड़े-बुजुर्ग अक्सर कहते हैं कि कोशिश करो और कोशिश करो, करते रहो, वो ऐसा इसलिए कहते थे क्योंकि कोशिशों का देर सबेर मन लायक परिणाम निश्चित होता है तो यदि आप भी उन लोगों में से हैं जिनकी कई सालों से कोशिश रही है हॉटसीट पर आने की, तो कोशिश कीजिए शायद इस साल आपकी कोशिशों का मनचाहा परिणाम मिल जाए।‘

सवाल- इनमें से किस राज्य में ‘रावत’ उपनाम वाले तीन मुख्यमंत्रियों ने कार्यभार संभाला है?
A.उत्तराखंड
B.हरियाणा
C.हिमाचल प्रदेश
D.झारखंड

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SonyLIV (@sonylivindia)

 

क्या है सही जवाब?
इस सवाल का सही जवाब A है यानी उत्तराखंड। जवाब 17 मई रात नौ बजे से पहले भेजना है। बता दें कि रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 10 मई रात नौ बजे से शुरू हुई थी।   

टीवी के टॉप शोज में से एक
‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीवी के लोकप्रिय शोज में से एक है। शो के कॉन्सेप्ट के साथ अमिताभ बच्चन अपने होस्ट करने के अंदाज से इसे और भी दिलचस्प बना देते हैं। शो का प्रसारण जब भी होता है यह टीआरपी के टॉप 10 लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रहता है। फिलहाल कोरोना महामारी को देखते हुए मुंबई में शूटिंग बंद है। देखना होगा कि इसे कब शूट किया जाता है। पिछले साल जब लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू हुई थी तो सेट पर काफी बदलाव किए गए थे।  
 

संबंधित खबरें