DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  KBC 13: अमिताभ बच्चन ने पूछा रजिस्ट्रेशन के लिए 5वां सवाल, सही जवाब से पहुंच सकते हैं हॉटसीट तक

मनोरंजनKBC 13: अमिताभ बच्चन ने पूछा रजिस्ट्रेशन के लिए 5वां सवाल, सही जवाब से पहुंच सकते हैं हॉटसीट तक

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Sat, 15 May 2021 07:14 AM
KBC 13: अमिताभ बच्चन ने पूछा रजिस्ट्रेशन के लिए 5वां सवाल, सही जवाब से पहुंच सकते हैं हॉटसीट तक

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। अमिताभ बच्चन हर दिन एक सवाल पूछ रहे हैं जिसका सही जवाब देकर आप भी हॉटसीट तक पहुंचने के लिए एक कदम और आगे बढ़ा सकते हैं। शुक्रवार को अमिताभ ने पांचवां सवाल पूछा है।

सामने आया वीडियो
सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें अमिताभ बच्चन कहते हैं कि ‘नमस्कार देवियों और सज्जनों, बिना मेहनत किए वजन घट जाए, बिना कमाए पैसे मिल जाए, बिना सफर के मंजिल मिल जाए, इस स्थिति को भ्रम कहते हैं। जब बिना किए कुछ मिलता ही नहीं तो बिना रजिस्ट्रेशन के हॉटसीट कैसे मिल सकता है? अब वक्त भ्रम का नहीं श्रम का है।‘

क्या है पांचवां सवाल
सवाल-
किस देश ने अपने एक प्रमुख नेता के जन्म शताब्दी के सम्मान में 2020-2021 को 'मुजीब वर्ष' घोषित किया था?
A. पाकिस्तान
B. मलेशिया
C. बांग्लादेश
D. मालदीव  

 

 

ये है सही जवाब
इस सवाल का अगर सही जवाब नहीं जानते हैं तो चलिए हम आपको बता देते हैं। इसका जवाब है C यानी बांग्लादेश। जवाब सोनी लिव एप डाउनलोड कर उस पर भेज सकते हैं। इसके अलावा एसएमएस के जरिए फोन पर KBCYour answerAgeGender टाइप करिए और 509093 पर भेज दीजिए। 
 
कब हुई थी शुरुआत?
बता दें कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शुरुआत साल 2000 में हुई थी। अभी तक इसके 12 सीजन प्रसारित हो चुके हैं। जुलाई 2020 में 12वां सीजन प्रसारित हुआ था। ये शो ब्रिटिश कार्यक्रम ‘हू वॉन्ट्स टू बी ए मिलिनयर’ पर आधारित है।
 

संबंधित खबरें