Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kaun banega crorepati 10 teaser out amitabh bachchan

KBC 10 प्रोमो: इस बार अमिताभ बच्चन बोले, कब तक रोकोगे

टीवी का पॉपुलर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 10वां सीजन जल्द ही आने वाला है। इस शो को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं। ये प्रोमो बहुत ही इमोशनल कर देने वाला है। दरअसल, वीडियो की शुरुआत...

KBC 10 प्रोमो: इस बार अमिताभ बच्चन बोले, कब तक रोकोगे
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Mon, 23 July 2018 08:06 PM
हमें फॉलो करें

टीवी का पॉपुलर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 10वां सीजन जल्द ही आने वाला है। इस शो को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं। ये प्रोमो बहुत ही इमोशनल कर देने वाला है। दरअसल, वीडियो की शुरुआत होती है एक गरीब टैक्सी ड्राइवर से, जिसका सपना होता है कि वो अपने बेटे को पढ़ाए। वो अपने बेटे को पढ़ाने के लिए खूब मेहनत करता है और बेटा भी पढ़ने में अच्छा होता है और इंजीनियर बनना चाहता है। अब टैक्सी ड्राइवर और पैसे कमाने के लिए केबीसी के हॉट सीट पर पहुंच जाता है। अब वहां पहुंचकर बिग बी उससे पूछते हैं कि अगर आप यहां से रकम नहीं जीत सके तो क्या करेंगे? तो इस पर टैक्सी ड्राइवर ने कहा, 'तो भी हम हार नहीं मानेंगे सर।'

इसी बात से खुश बिग बी पूछते हैं कि तो आप लोग क्या करोगे, हालात को कोसोगे या हालात से पूछोगे कब तक रोकोगे। बता दें कि इस सीजन का टैगलाइन ही है 'कब तक रोकोगे'।

 

बता दें कि केबीसी 10 के रजिस्ट्रेशन पिछले महीने शुरू हुए थे। 6 से 20 जून के बीच रजिस्ट्रेशन की प्रतिक्रिया हुई। शो को लेकर फैन्स में हमेशा से एक्साइटमेंट रहा है और यही वजह है कि लास्ट सीजन भी ये शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर पहुंच गया था।

बिग बी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो फिलहाल वो 'ब्रह्मास्त्र'  की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इसके साथ जल्द ही बिग बी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें