DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म भारत में इस एक्ट्रेस ने ली प्रियंका की जगह, जुड़ चुका है सलमान के साथ नाम

salman khan and katrina kaif

सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत शूटिंग से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा नजर आने वाली थीं, लेकिन उन्होंने आखिरी टाइम पर फिल्म करने से मना कर दिया। तभी से काफी खलबली मची हुई थी और खबरें आ रही थीं कि प्रियंका की जगह फिल्म में किसे साइन किया जाएगा। तो बता दें कि ये कंफर्म हो चुका है कि फिल्म में प्रियंका की जगह सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ लेने जा रही हैं। जी हां, अली अब्बास जफर ने इस खबर पर मोहर लगा दी है। मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, 'मैं एक बार फिर कैटरीना और सलमान के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। हमने पहले भी बेहतरीन काम किया है और कैटरीना इस प्रोजेक्ट में एकदम लास्ट टाइम में आई हैं।'

salman khan and katrina kaif

बता दें कि सलमान खान और कैटरीना की केमेस्ट्री वाकई में हिट है। फैंस भी इस खबर के बाद से काफी खुश हैं कि उन्हें एक बार फिर सलमान और कैटरीना की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी। बता दें कि इससे पहले दोनों साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आ चुके हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। 5 साल बाद पर्दे पर वापसी का फैंस ने भी खुले दिल से स्वागत किया था और दोनों को साथ में खूब पसंद किया था। 

salman khan and katrina kaif

वहीं, फिल्म टाइगर जिंदा है के डायरेक्शन के बाद अली अब्बास जफर 'भारत' में भी इस जोड़ी के साथ काम कर रहे हैं। बता दें कि अली ने बीते दिनों अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी थी कि प्रियंका चोपड़ा अब फिल्म भारत की टीम का हिस्सा नहीं हैं और इस का कारण बहुत ही खास है। प्रियंका का फिल्म छोड़ने का कारण निक के साथ सगाई और उन्हें समय देना था। 

अनिल कपूर ने खुद किया खुलासा, पैसों के लिए साइन की थी ये फिल्म

कभी शादी-पार्टियों में गाना गाते थे सोनू निगम, आज इनकी आवाज के हैं लाखों दीवाने

 

'हैप्पी फिर भाग जाएगी'

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:katrina will work with salman khan replaces priyanka chopra