Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Katrina kaif will work with Akshay Kumar in Rohit Shetty Suryavanshi

एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ रोमांस करेंगी कैटरीना कैफ, इस फिल्म में साथ करेंगे काम

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ जोड़ी जमाते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड निदेर्शक रोहित शेट्टी फिल्म सूर्यवंशी बनाने जा रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका होगी...

एजेंसी नई दिल्लीMon, 25 March 2019 01:32 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार एक बार फिर कैटरीना कैफ के साथ जोड़ी जमाते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड निदेर्शक रोहित शेट्टी फिल्म सूर्यवंशी बनाने जा रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका होगी और वह फिल्म में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आयेंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय के साथ कैटरीना की जोड़ी बन सकती है। कैटरीना को फिल्म में कास्ट किए जाने की पूरी तैयारी हो गई है। इससे पहले अक्षय और कैटरीना ने एक साथ 'वेलकम', 'तीस मार खान', 'सिंह इज किंग', 'दे दना दन', 'हमको दीवाना कर गए' जैसी फिल्में की हैं।

रोहित शेट्टी के दिमाग में इस रोल के लिए किसी और हीरोइन का नाम था लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार ने ही इस फिल्म के लिए कैटरीना की सिफारिश की है। रोहित शेट्टी इस फिल्म को 2020 में ईद के मौके पर रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। यदि ऐसा होता है तो इस फिल्म का सलमान खान और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका वाली संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' से क्लैश होगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें