Hindi NewsEntertainmentKatrina Kaif was asked who would win if there is a face off between Zoya from Salman Khan Tiger 3 and Rubai from Shah Rukh Khan Pathaan played by Deepika Padukone

Katrina Vs Deepika: पठान की रुबई या टाइगर की जोया? कटरीना ने बताया दीपिका पादुकोण संग टक्कर में कौन जीतेगा

यशराज फिलम्स के स्पाई यूनिवर्स की पठान में दीपिका पादुकोण ने रुबई का रोल निभाया, जबकि टाइगर सीरीज में कटरीना कैफ, जोया के किरदार में दिखती हैं। कौन जीतेगा अगर ये दोनों आमने-सामने होंगी?

Katrina Vs Deepika: पठान की रुबई या टाइगर की जोया? कटरीना ने बताया दीपिका पादुकोण संग टक्कर में कौन जीतेगा
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 18 Nov 2023 11:34 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की पठान के बाद दर्शकों को सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इंतजार था। हालांकि फिल्म दर्शकों और क्रिटिक्स की उम्मीदों पर पूरी तरह से खरी नहीं उतरी। टाइगर 3 को मिक्स रिस्पॉन्स मिला है और फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 6 दिन में 200 करोड़ की कमाई कर ली है। अभिनेताओं के अलावा इस स्पाई यूनिवर्स में दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ बतौर लीड एक्ट्रेस हैं। ऐसे में कौन जीतेगा अगर ये दोनों एजेंट्स आमने सामने हो? 

जोया वर्सेस रुबई, किसकी होगी जीत?
इंडिया टुडे संग बातचीत में कटरीना कैफ से पूछा गया कि रुबई और जोया, आमने सामने हुए तो कौन जीतेगा? इस पर कटरीना कहती हैं कि उन्हें सारी बैकस्टोरीज नहीं पता हैं लेकिन जोया के पास तजुर्बा है और लड़ाई में एक्सपीरियंस बहुत काम आता है। इसके बाद कटरीना ने कहा कि कौन जीतेगा, इसका फैसला वो जनता पर छोड़ती हैं। 

पठान या कबीर, किसे चुनेंगी साइडकिक?
इसके बाद कटरीना से चुनने के लिए कहा गया कि पठान (शाहरुख खान) या कबीर (ऋतिक रोशन) में से किसे अपना साइड किक चुनेंगी? इस पर कटरीना ने हंसते हुए कहा कि कटरीना ने हंसते हुए कहा कि यह एक कमाल फिल्म है, जो वह कर रही हैं जिसमें पठान और कबीर उनके साइडकिक हैं। इसके बाद उन्होंने वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्मों की प्रशंसा की और कहा कि इन फिल्मों के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि सभी किरदार बहुत अच्छे से लिखे गए हैं।

यशराज फिल्म्स का स्पाई यूनिवर्स
गौरतलब है कि यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत फिल्म 'एक था टाइगर' से हुई। फिल्म में सलमान खान (टाइगर) और कटरीना कैफ(जोया) लीड रोल में दिखे। इसके बाद 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हुई, जिस में फिर से दोनों का जलवा दिखा। इसके बाद फिल्म 'वॉर' में ऋतिक रोशन कबीर के रोल में दिखे और 'पठान' में फिर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (रुबई) ने धमाका किया। वहीं इस स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म टाइगर 3 है। इसके बाद 'वॉर 2 'और 'टाइगर वर्सेस पठान' रिलीज होगी।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें