Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Katrina Kaif: wants to work in Hollywood: films but wants to give credit to social media for this

हॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर दिया Katrina Kaif ने ये बड़ा बयान

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हर भाषा में फिल्म करना चाहती हैं। वार्ता के मुताबिक सलमान (Salman Khan) और कैटरीना की जोड़ी वाली फिल्म 'भारत' (Bharat) ईद के मौके पर रिलीज हुई...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 8 June 2019 07:14 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) हर भाषा में फिल्म करना चाहती हैं। वार्ता के मुताबिक सलमान (Salman Khan) और कैटरीना की जोड़ी वाली फिल्म 'भारत' (Bharat) ईद के मौके पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग से कैटरीना कैफ ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना को बॉलीवुड में आये हुये 15 साल से अधिक समय हो गया है। उन्होंने कहा कि जब से वह इंडस्ट्री में आई हैं, उन्हें कभी बाहरी होने का अहसास नहीं हुआ। कैटरीना ने कहा कि जब से उन्होंने इंडस्ट्री में शुरुआत की है तब से वह यहां का हिस्सा हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना से  पूछा गया कि क्या उन्हें हॉलीवुड फिल्म करने में कोई आपत्ति है तो उन्होंने कहा कि यदि कल को कोई फिल्म मिलती है तो इसका श्रेय सोशल मीडिया को जाएगा। उन्होंने कहा कि वह अंग्रेजी भाषा में फिल्म करना चाहेंगी। मैंने तेलुगु फिल्म में काम किया है और मेरे साथ भाषा की कोई समस्या नहीं है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें