DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक्टिंग के बाद अब ये काम करना चाहती हैं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ का कहना है कि कंटेट को डेवलप करने को लेकर वह हमेशा उत्साहित रहती हैं और एक प्रोड्यूसर बनना चाहती हैं। दरअसल, शो 'फीट अप विद द स्टार्स सीजन 2' में कैटरीना ने फिल्म निर्माण उद्योग में अपनी रुचि और सोच को लेकर बात की।

शो की होस्ट अनाइता श्रॉफ अदाजानिया ने जब उनसे उनकी भविष्य की योजनाओं के बारे में पूछा तो कैटरीना कैफ ने कहा कि वह प्रोड्यूसर बनना चाहती हैं।

कैटरीना ने कहा, 'कंटेट के विकास के लिए मैं उत्साहित रहती हूं। मैं प्रोड्यूसर बनना चाहती हूं और जिम्मेदारी लेना चाहती हूं।'

बता दें कि जल्द ही कैटरीना की फिल्म भारत रिलीज होने वाली है। यह फिल्म साल 2014 में आई साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है। फिल्म में कैटरीना के किरदार का नाम कुमुद रैना है।

शिल्पा शेट्टी ने पहनी ऐसी ड्रेस, पति बोले- घर आकर मेरे पर्दे वापस रख देना

श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, ये है वजह

फिल्म 'भारत' में अपने किरदार के बारे में बताते हुए कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'इस किरदार पर काम करना मेरे लिए काफी अच्छा था, पूरा सफर मेरे लिए बहुत अच्छा रहा...सब्र कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है कि लोग इसे कब देखेंगे।'  

बता दें कि कैटरीना इसके साथ ही फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगी। इसमें अक्षय कुमार उनके साथ होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Katrina Kaif wants to become a producer