Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Katrina Kaif: want to work with Ranveer Singh: and Tiger Shroff:

इन दो बड़े एक्टर्स के साथ काम करना चाहती हैं Katrina Kaif, किया खुलासा

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ जोड़ी जमाना चाहती हैं। वार्ता के मुताबिक कैटरीना कैफ ने अपने करियर के दौरान शाहरुख...

एजेंसी नई दिल्लीSat, 1 June 2019 04:50 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ जोड़ी जमाना चाहती हैं।

वार्ता के मुताबिक कैटरीना कैफ ने अपने करियर के दौरान शाहरुख खान (Shahrukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan), सलमान खान (Salman Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। इन सभी कलाकारों के साथ कैटरीना की जोड़ी भी खूब जमी और कई हिट फिल्में उन्होंने इन सितारों के साथ दी हैं।

कैटरीना युवा हीरो के साथ भी काम करना चाहती हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के साथ वे फिल्में कर चुकी हैं। अब वह टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह के साथ भी फिल्में करना चाहती हैं। कैटरीना ने नेहा धूपिया के चैट शो में यह बात कही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना की जोड़ी टाइगर और रणवीर सिंह में से किसके साथ ज्यादा जमेगी? इस पर उन्होंने कहा कि उनकी जोड़ी दोनों के साथ ही अच्छी लगेगी। उन्होंने कहा कि वे टाइगर के साथ एक एक्शन फिल्म करना चाहती हैं जिसमें धांसू एक्शन हो। दूसरी ओर वे रणवीर के साथ कॉमेडी फिल्म करना चाहती हैं जिसमें खूब सारी मस्ती और पागलपन हो। कैटरीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म 5 जून को रिलीज हो रही है और सलमान के साथ वे नजर आएंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें