Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनविकी कौशल के संग इस समय कटरीना कैफ आज लेंगी 'सात फेरे', खास तरीके से बनाया गया मंडप

विकी कौशल के संग इस समय कटरीना कैफ आज लेंगी 'सात फेरे', खास तरीके से बनाया गया मंडप

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Thu, 09 Dec 2021 06:06 AM
विकी कौशल के संग इस समय कटरीना कैफ आज लेंगी 'सात फेरे', खास तरीके से बनाया गया मंडप

इस खबर को सुनें

विकी कौशल और कटरीना कैफ आज  9 दिसंबर यानि गुरुवार को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जाएंगे। शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन खत्म हो चुके हैं और  अब होटल में शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इसी बीच कपल की वेडिंग टाइम को लेकर एक अपडेट सामने आया है। खबर है कि विकी-कटरीना के विशेष टाइम पर शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है। 

हल्दी,संगीत की रस्में हुई पूरी

बता दें कि आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज की निगाहें इस कपल की शाही शादी पर टिकी हुई हैं। लोग इस शादी के बारे में छोटी सी छोटी डिटेल्स जानना चाहते हैं। रिपोर्ट की मानें तो 8 दिसंबर को कपल की हल्दी और संगीत सेरेमनी था और 50 से ज्यादा मेहमान बरवाड़ा फोर्ट होटल पहुंच कर उनके शादी हल्दी का गवाह बने थे। विकी-कैट अपने मेहमानों के लिए काफी खास इंतजाम किया था। हल्दी,संगीत के बाद कपल ने अपने दोस्तों के लिए एक खास पार्टी रखी। कबीर खान, मिनी माथुर, शरवरी वाघ, नेहा धूपिया, अंगद बेदी और राधिका मदान सहित इंडस्ट्री से दोनों के करीबी दोस्त इनकी हल्दी सेरेमनी में भी शामिल हुए थे।

इस टाइम सात फेरे लेंगे विकी -कैट

अब आज कपल की होने वाली शादी की बात करें तो पिंकविला की रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि विक-कैटरीना कैफ आज दोपहर 3:30 से 3:45 बजे के बीच '7 फेरे' लेंगे। कटरीना और विकी की शादी के लिए एक विशेष मंडप तैयार किया गया है। जिसे पूरी तरह से रजवाड़े स्टाइल में बनाया गया है। कटरीना और विक्सी चारों तरफ से शीशे में बंद मंडप के अंदर सात फेरे लेंगे। रिपोर्ट की मुताबित उनका शादी का मंडप कुछ इस तरह से बनाया गया है कि वह मंदिर के सामने है। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि शादी के बाद विकी और कटरीना चौथ माता के मंदिर में आशीर्वाद लेंगे। दरअसल, मान्यता है कि यहां शादी की रस्में माता के दर्शन के बाद ही पूरी मानी जाती हैं।

epaper

संबंधित खबरें