Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVicky-Katrina Wedding: ऋतिक रोशन के गाने के साथ हुआ कटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी का आगाज, जमकर हुई आतिशबाजी

Vicky-Katrina Wedding: ऋतिक रोशन के गाने के साथ हुआ कटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी का आगाज, जमकर हुई आतिशबाजी

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Tue, 07 Dec 2021 11:24 PM
Vicky-Katrina Wedding: ऋतिक रोशन के गाने के साथ हुआ कटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी का आगाज, जमकर हुई आतिशबाजी

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल की संगीत सेरेमनी की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। राजस्थान में स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में कटरीना और विकी की शादी की रस्में पूरी होंगी। आज रात इस कपल की संगीत सेरेमनी है और इसका आगाज हो चुका है। सोशल मीडिया पर इस वक्त बरवाड़ा फोर्ट के बाहर से सामने आए दो वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। इन दोनों वीडियो को देखकर कटरीना कैफ और विकी कौशल के फैंस का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंचने वाला है। 

 

ऋतिक के गाने से हुआ इवेंट का आगाज

सामने आए पहले वीडियो में रेजर लाइट्स से जगमगाते बरवाड़ा फोर्ट की खूबसूरती देखते ही बन रही है। इस वीडियो में ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' का गाना 'घुंघरू' बज रहा है। इस वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि सेरेमनी की शुरुआत से ही कितनी धमाचौकड़ी मची हुई है। दूसरे वीडियो में बरवाड़ा फोर्ट के पास जमकर आतिशबाजी होती हुई नजर आ रही है। 

नहीं बजेगा रणबीर का गाना 

कई मीडिया रिपोर्ट्स में तो ये दावा भी किया जा रहा है कि संगीत सेरेमनी के दौरान कटरीना कैफ के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का एक भी गाना नहीं बजेगा। इवेंट मैनेजर्स इस बात को लेकर काफी सजग हैं कि कहीं गलती से भी रणबीर की फिल्म से जुड़ा कोई भी गाना ना बजे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @vickat.wedding

इस गाने पर परफॉर्म करेंगे विकी-कटरीना 

विकी कौशल और कटरीना कैफ अपनी संगीत सेरेमनी को यादगार बनाने के लिए पिछले कई हफ्तों से जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ये कपल आज रात फिल्म 'सिंह इज किंग' के रोमांटिक गाने 'तेरी ओर' पर डांस करने वाला है। इसके अलावा कुछ और रोमांटिक गानों पर ये कपल परफॉर्म करेगा।


इवेंट में नहीं ले जा पाएगा कोई फोन

कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी से जुड़े किसी भी फंक्शन में मेहमान अपना फोन नहीं ले जा सकते हैं। इस वजह के चलते कम चांस हैं कि संगीत सेरेमनी की इनसाइड फोटोज या फिर वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो पाए। सोशल मीडिया पर विकी और कटरीना के मेहमानों के लिए बनाए गए वेलकम नोट की तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें साफ-साफ लिखा है कि लोग अपने फोन को होटल के कमरे में ही छोड़कर आए। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें