Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकटरीना कैफ-विकी कौशल ने एक-दूसरे को लगाई हल्दी, हुआ धमाल

कटरीना कैफ-विकी कौशल ने एक-दूसरे को लगाई हल्दी, हुआ धमाल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Wed, 08 Dec 2021 02:43 PM
कटरीना कैफ-विकी कौशल ने एक-दूसरे को लगाई हल्दी, हुआ धमाल

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड एक्टर विकी कौशल और कटरीना कैफ की आज हल्दी की रस्म हुई। इसमें दोनों के परिवार के लोग और मेहमानों ने मिलकर खूब धमाल किया। 7 दिसंबर को छोटे-मोटे संगीत, मेहंदी सेरिमनी से शुरू हुए कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन का आज दूसरा दिन है। शाम को डांस और धमाकेदार परफॉर्मेंस होने की खबरे हैं। आज बुधवार को सिक्स सेंस फोर्ट में दोपहर बाद हल्दी की रस्म अदा की जा गई। वेडिंग वेन्यू से हमारे सोर्स के मुताबिक, कटरीना और विकी ने सेरिमनी में एक-दूसरे को भी हल्दी लगाई। 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके बाद भी शादी के जश्न जारी रहेंगे। इस बीच आस्था गिल और डीजे चेतस भी जयपुर पहुंच चुके हैं।


आज है कपल की हल्दी सेरिमनी

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आज विकी-कैट की हल्दी सेरिमनी भी उनके संगीत सेरिमनी की तरह एकदम शाही अंदाज में की जाएगी। आज 11:30 बजे  से शुरू होकर इनकी हल्दी सेरिमनी शाम को खत्म होगी। दोनों पारंपरिक ढ़ंग से हल्दी रस्में निभाएंगे। हल्दी सेरिमनी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के शामिल होने की बातें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट की मानें तो आज कपल के हल्दी सेरिमनी में शाहरुख खान, अक्षय कुमार के शामिल होंगे। 

बड़े सितारे होंगे मेहमान

शादी को लेकर सूत्रों की माने तो शादी का कार्यक्रम 9 दिसंबर को दोपहर में शुरू होगा। सबसे पहले दोपहर 1 बजे दुल्हे विक्की कौशल को सेहरा बांधा जाएगा, इसके बाद 3 बजे वे मंडप में पहुंचेंगे। शाम को कपल सात फेरे लेकर वैवाहिक बंधन में बंधेगा। रात 8 बजे से डिनर पार्टी शुरू होगी। शादी को लेकर सूत्रों की माने तो शादी में आने वाले मेहमानों में शामिल शाहरुख खान, विराट कोहली रितिक रोशन के लिए होटल ओबरॉय , अक्षय कुमार, करण जौहर, फराह खान, अली अब्बास जफर, कबीर खान और मिनी माथुर और रोहित शेट्टी के लिए होटल ताज में व्यवस्था की गई है। कपल की शादी का निमंत्रण कार्ड भी रणथंभौर त्रिनेत्र गणेश को पहुंचाया जाएगा। 

कपल की संगीत सेरिमनी का वीडियो वायरल

मालूम हो कि बीती रात कपल की संगीत सेरिमनी हुआ। कपल की संगीत का इनसाइड और आउटसाइड वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसके एक क्लिप में रात के समय हुए आतिशबाजी का नजर दिख रहा है। दूसरे वीडियो में होटल के अंदर का नजारा देखने को मिल रहा है।

ये हैं खास मेहमान

प्री- वेडिंग के दौरान राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में तगड़ी सिक्योरिटी देखने को मिली। रिपोर्ट की मानें तो शादी के शरिक होने वाले गेस्ट को भी सीक्रेट कोड्स दिए गए हैं। ये कोड्स वेड‍िंग प्लानर्स और गेस्ट के बीच में हैं। कोड्स बताने के बाद ही गेस्ट को शादी में एंट्री मिलेगी। हालांकि मीडिया में दावा ये भी किया जा रहा है कि कपल के वेड‍िंग वेन्यू की सिक्योर‍िटी का जिम्मा सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने लिया है। शेरा की अपनी सिक्योर‍िटी कंपनी है जिसका नाम टाइगर सिक्योर‍िटी। वहीं इस शादी शादी में  

epaper

संबंधित खबरें