DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दीपिका-प्रियंका के बाद क्या कैटरीना करेंगी शादी, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

दीपिका-प्रियंका की शादी के बाद क्या कैटरीना करेंगी शादी, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का कहना है कि शादी की अभी प्लानिंग करना मुश्किल है। बता दें कि हाल के समय में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी हुई है। कैटरीना कैफ से जब पूछा गया कि वह शादी कब करने वाली हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि शादी को लेकर हर कोई उनसे ये सवाल कर रहा है। लेकिन उनका मानना है कि इसे प्लान करना बहुत मुश्किल है।

कैटरीना ने कहा, 'ये संभव नहीं है कि आप इंटरनेट पर गए और आपने बटन प्रेस किया और अचानक आपको कोई मिल गया। ये इस तरह नहीं होता। मुझे लगता है कि इन चीजों को वक़्त पर छोड़ देना चाहिए। यदि आपको लगता है कि आप सही इंसान की तलाश वहां भी कर सकती हैं तो करें। लेकिन मुझे नहीं लगता कि इन चीजों की प्लानिंग हो सकती है। मुझे लगता है कि यदि ये होना है तो खुद ब खुद हो जाएगा। कई बार ऐसा होता है कि हम जिस तरह से चीजों को प्लान करते हैं उस तरह से चीजें हो नहीं पाती हैं या उस तरह से वर्क नहीं कर पाती हैं। लेकिन कभी-कभी कोई नहीं जानता बिना प्लान के भी चीजें हो जाती हैं।'

विराट कोहली पर भड़के नसीरुद्दीन शाह, कहा- 'दुनिया का सबसे बुरा व्यवहार वाला खिलाड़ी'

जब शादी से पहले ताहिरा के साथ रूम में थे आयुष्मान और तभी पहुंच गए होने वाले ससुरजी

फैन की इस हरकत पर भड़कीं कैटरीना

वैसे तो कैटरीना कैफ काफी शांत नजर आती हैं। लेकिन अगर कोई उनके पर्सनल स्पेस में दखलअंदाजी करने की कोशिश करे तो वो चुप नहीं रहतीं। जिसका सबूत है ये वीडियो जो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कैटरीना कैफ तेजी से एयरपोर्ट से बाहर निकलती दिख रही हैं। इतने में फैंस उन्हें घेर लेते हैं और जबरन सेल्फी लेने की कोशिश करने लगते हैं। लेकिन एक फैन तो कैटरीना के कुछ ज्यादा ही क्लोज चला जाता है। जिसके बाद कैटरीना का गुस्सा भड़क जाता हैं और वो सबके सामने उसे डांटने लगती हैं। 

क्या बोलीं कैटरीना...
दरअसल, कैटरीना ने उस फैन को फटकार लगाते हुए कहा कि आराम से सेल्फी लो। कैटरीना के साथ मौजूद गार्ड्स ने भी उस फैन को पीछे किया। इसके बाद कैटरीना ने सभी फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवाई। इस वीडियो को लेकर कई फैंस का रिएक्शन भी सामने आया है। जिसमें कुछ लोग कैटरीना को रूड और एरोगेंट कह रहे हैं। तो कुछ कैट का सपोर्ट कर रहे हैं। इनमें से कुछ कमेंट आप पोस्ट पर पढ़ सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:katrina kaif talk about marriage plan