DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Koffee With karan: प्यार को लेकर कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी दिल की बात

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ का मानना है कि प्यार को आजाद होना चाहिए और लोगों को खुद के बारे में राय बनाने से मुक्त हो जाना चाहिए, जो इस पर आधारित होता है कि उनका साथी उन्हें कैसा महसूस कराता है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'कॉफी विद करण सीजन 6' के अपकमिंग एपिसोड में कैटरीना ने करण जौहर के साथ बातचीत में प्यार के बारे में अपनी फीलिंग्स शेयर की है। 

उन्होंने कहा, 'आप किसी प्रकार से हमेशा खुद को आंकते रहते हैं कि आप अपने साथी से कितना प्यार और ध्यान प्राप्त कर रहे हैं। इससे आपके संबंधों पर तो कम असर पड़ता है, जबकि आपके आत्मसम्मान को ज्यादा चोट लगती है और आपकी छवि खराब होती है, जोकि अच्छी चीज नहीं है।'

'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' देखकर अदिति राव हैदरी ने फैन्स को कही ये बात

दीपिका के लिए 'मेहंदी लगाके रखना' गाना बजाते हुए रणवीर ने एयरपोर्ट पर मारी एंट्री, देखें VIDEO

कैटरीना और करण ने इस बारे में बात की कि व्यापक रूप से यह स्वीकार किया जाता है कि एक महिला के लिए पुरुष का होना जरूरी है, जबकि कैटरीना का मानना है कि हर किसी के लिए यह सच नहीं हो सकता। उनका मानना है कि लोग अपने साथी पर खुद को खुश रखने की जिम्मेदारी डाल देते हैं, तभी से संबंधों में गड़बड़ियां पैदा होने लगती हैं। 

कैटरीना की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' रिलीज हुई है। फिल्म ने 2 दिन में 81.50 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:katrina kaif talk about love in karan johar show koffee with karan