Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशादी की खबरों के बीच कटरीना की बहन इसाबेल कैफ को ऑटो में सफर करते देख दंग हुए लोग, बोले- शादी ने पूरा बजट बिगाड़ दिया?

शादी की खबरों के बीच कटरीना की बहन इसाबेल कैफ को ऑटो में सफर करते देख दंग हुए लोग, बोले- शादी ने पूरा बजट बिगाड़ दिया?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 04 Dec 2021 02:37 PM
शादी की खबरों के बीच कटरीना की बहन इसाबेल कैफ को ऑटो में सफर करते देख दंग हुए लोग, बोले- शादी ने पूरा बजट बिगाड़ दिया?

इस खबर को सुनें

स्टार कपल कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें जब से मीडिया में छाई हैं, तब से उनसे जुड़ी हर खबर ट्रेंड कर रही है। अटकलों की मानें तो यह कपल 6 दिसंबरो को शादी के बंधन में बंध जाएगा। कपल की वेडिंग को सोशल मीडिया लेकर मीडिया हाउस तक, हर कोई उनके स्पेशल डे को लेकर बातें कर रहा है। इतना ही इन दोनों से जुड़े इनके सगे-संबंधी भी खबरों में छाए है। कुछ ऐसा ही नजारा होने वाली दुल्हन की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif Video) के साथ देखा गया। दरअसल, इसाबेल कैफ को ऑटो में ट्रेवल करते हुए देखा, जिसकी वजह से वह खबरों में हैं। 

ऑटो में ट्रेवल करती दिखीं कटरीना कैफ की बहन 

पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसाबेल कैफ का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इसाबेल कैफ महंगी गाड़ियों को छोड़कर ऑटो से ट्रेवल करती देखी गईं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसाबेल पहले रोड के साइड में खड़ी होकर किसी से मोबाइल पर चैट करते हुए ऑटो का इंतजार करती हैं और जैसे ही ऑटो उनके सामने आता है तो वह उसमें तुंरत बैठकर रवाना हो जाती हैं। इस दौरान पैपराजी उन्हें आवाज लगाते हैं, लेकिन इसाबेल हाथ हिलाते हुए वहां से निकल जाती हैं।

वीडियो देख फैंस हुए दंग-बोले गरीब लड़की

वीडियो में इसाबेल ब्लैक टैंक टॉप के साथ लाइट ब्लू डेनिम जींस पहनी नजर आ रही हैं, वह ब्लैक स्नीकर्स , साइड बैग और ब्लैक गॉगल के साथ मास्क लगाए अपने लुक को पूरा किया है। खुले बालों में इसाबेल प्यारी दिख रही हैं। विरल के इस वीडियो पोस्ट पर इसाबेल को देखकर उनके चाहने वाले बेहद खुश हैं। हालांकि कुछ लोग उन्हें इसलिए ट्रोल कर रहे हैं क्योंकि जहां उनकी बड़ी बहन कटरीना अपनी शाही शादी की वजह से खबरों में छाई हुईं तो वहीं इसाबेल ऑटो की सवार कर रही हैं। पैपराजी के पोस्ट पर एक यूजर्स ने कॉमेंट करते हुए लिखा है -कटरीना की बहन रिक्शे में? । इसके अलावा एक दूसरे ने लिखा- ऑटो और फटी जींस...शादी ने बजट हिला दिया है पूरा। एक तीसरे यूजर्स ने लिखा-गरीब लड़की। 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें