फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ का आया मोशन पोस्टर, रिलीज डेट को लेकर ये है अपडेट

कटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ का आया मोशन पोस्टर, रिलीज डेट को लेकर ये है अपडेट

कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर फिल्म फोन भूत में साथ में नजर आएंगे। मोशन पोस्टर के वीडियो में आखिर में एक क्यूट सा भूत का कार्टून आता है। इसमें किसी एक्टर को नहीं दिखाया गया है।

कटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ का आया मोशन पोस्टर, रिलीज डेट को लेकर ये है अपडेट
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 27 Jun 2022 07:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर फिल्म ‘फोन भूत’ में साथ में नजर आएंगे। यह पहली बार है जब तीनों एक साथ काम कर रहे हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट की इस फिल्म का ऐलान काफी पहले ही कर दिया गया था। उस वक्त पोस्टर रिलीज किया गया था। अब मेकर्स ने ‘फोन भूत’ का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है जिसने फैन्स के उत्साह को और बढ़ा दिया है। मोशन पोस्टर के वीडियो में आखिर में एक क्यूट से भूत का कार्टून आता है। इसमें किसी एक्टर को नहीं दिखाया गया है। 

मेकर्स ने दिया अपडेट


मोशन पोस्टर के साथ यह भी बताया गया है कि इसकी रिलीज डेट का ऐलान कल यानी 28 जून की सुबह 11 बजे किया जाएगा। कटरीना ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक भयानक कॉमेडी आ रहा है, तैयार रहिए।‘ 

निर्देशक और निर्माता


फिल्म के थीम ट्रैक के साथ एक अजीब वीडियो यूनिट को साझा करते हुए मेकर्स कल रिलीज डेट का ऐलान करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है। इसे रवि शंकरन और जसविंदर सिंह ने लिखा है। फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की प्रोड्क्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। 

कोरोना की वजह से देरी


‘फोन भूत’ के बारे में साल 2020 में जानकारी दी गई थी। कोरोना की वजह से इसकी शूटिंग से लेकर प्रोडक्शन के काम में देरी हुई और अब जाकर यह रिलीज के लिए तैयार है। वर्कफ्रंट की बात करें  तो कटरीना की पिछली रिलीज फिल्म ‘सूर्यवंशी’ थी। वह अक्षय कुमार के अपोजिट थीं। सिद्धार्थ चतुर्वेदी की फिल्म ‘गहराइयां’ इस साल के शुरुआत में रिलीज हुई थी। जबकि ईशान खट्टर की आखिरी फिल्म ‘पिप्पा’ थी।

epaper