DA Image
21 जनवरी, 2021|11:19|IST

अगली स्टोरी

कैटरीना कैफ ने बहन इसाबेल संग शेयर की फोटो, फैन्स को खास अंदाज में दी नए साल की बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। नए साल के मौके पर कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह बहन इसाबेल कैफ के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों बहनों की बॉन्डिंग साफ दिख रही है। 

कैटरीना ने इस तस्वीर को शेयर करते फैन्स को खास अंदाज में नए साल की बधाई दी है। उन्होंने लिखा कि सभी साल के 365 दिन खुश रहें। कैटरीना के इस पोस्ट पर फैन्स कमेंट कर उन्हें भी न्यू ईयर की मुबारकबाद दे रहे हैं। फोटो में कैटरीना और इसाबेल हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसाबेल ब्लैक फ्लोरल प्रिंटेड आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं, कैटरीना रेड टॉप और डेनिम पहना हुआ है।

सोनू सूद की मां के नाम पर रखा गया सड़क का नाम, एक्टर बोले- यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी। फिल्म में कैटरीना, अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में हैं। अजय देवगन और रणवीर सिंह भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। यह फिल्म पहले मार्च, 2019 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते टाल दी गई। चर्चा है कि अब मेकर्स इस फिल्म को इस साल रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं।

Bigg Boss 14: अली गोनी ने राखी सावंत को कहा- पागल औरत, बोले- बहुत टॉर्चर करूंगा

इसके अलावा कैटरीना कैफ फिल्म फोन भूत में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में हैं। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसका डायरेक्शन गुरमीत सिंह कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Katrina Kaif shares photo with sister Isabelle Kaif and wishes her fans happy new year