Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़katrina kaif shared a picture of herself from the set of zero

शादी के लिबास में नजर आईं कैटरीना, सलमान नहीं इस एक्टर से है कनेक्शन

बॉलीवुड में आए दिन किसी ने किसी एक्टर या एक्ट्रेस की शादी की खबर चर्चा में रहती है। और इन दिनों चर्चा में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जिन्होंने हाल ही में शादी के लिबास में एक फोटो अपने सोशल...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीSun, 4 March 2018 01:31 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म जीरो के सेट से शेयर की फोटो

1 / 2

बॉलीवुड में आए दिन किसी ने किसी एक्टर या एक्ट्रेस की शादी की खबर चर्चा में रहती है। और इन दिनों चर्चा में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जिन्होंने हाल ही में शादी के लिबास में एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। इसमें वो दुल्हन की तरह सजी दिख रही हैं। लेकिन बता दें इस बार उनका कनेक्शन सलमान खान से नहीं बल्कि शाहरुख खान से है। जी हां, कैटरीना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म के लिए वो अपने लुक पर भी खासा ध्यान दे रही हैं। और इस बार वे फिल्म में दुल्हन के लिबास में नजर आने वाली हैं। उन्होंने अपने लुक की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने लिखा है, 'जीरो द फिल्म...मुंबई फिल्म सिटी'। 

OMG! लंबे समय बाद मिले 'विरुष्का' तो कंट्रोल नहीं कर पाए इमोशंस, कार में ही किया....

श्रीदेवी को याद कर बोले गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, कहा- 'सदमा' में उनका प्रदर्शन...

शाहरुख के साथ आएंगी नजर

2 / 2

कैटरीना की इस फोटो में उन्होंने मांग टीका, नाक में नथ और हैवी ड्रेस पहनी हुई है। इस एथनिक वियर में कैट वाकई बहुत खूबसूरत लग रही हैं। फिल्म में कैट के साथ अनुष्का भी नजर आने वाली हैं। हालांकि उनके लुक को लेकर अभी कर कोई खुलासा नहीं हुआ है। वहीं फिल्म में मुख्य हीरो के रूप में नजर आने वाले हैं शाहरुख खान। फिल्म के टीजर में उनका रोल पहले ही क्लियर हो चुका है। बता दें कि शाहरुख फिल्म में बौने के रूप में नजर आने वाले हैं। वैसे कैट और शाहरुख इससे पहले फिल्म 'जब तक है जान' में नजर आ चुके हैं। 

 

ज़ीरो the 🎥 #zerothefilm मुंबई फ़िल्मcity

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

ऐप पर पढ़ें