Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़katrina kaif says she and vicky kaushal get less time together after wedding know why - Entertainment News India

शादी के बाद विकी कौशल के साथ समय नहीं बिता पा रहीं कटरीना कैफ, बयां किया अपने दिल का हाल

कटरीना कैफ और विकी कौशल ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। दोनों बॉलीवुड के पॉपुलर और क्यूट कपल में से एक हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद है। शादी के बाद भी एक-दूसरे पर खूब प्यार बरसाते हैं।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 12 Oct 2022 06:34 PM
हमें फॉलो करें

कटरीना कैफ का इस बार पहला करवा चौथ है। कटरीना की खास बात ये है कि वह हर भारतीय त्यौहार को मनाती हैं और इस बार वह विकी के लिए करवा चौथ का व्रत रखेंगी। अब कटरीना ने हाल ही में शादी के बाद लाइफ के बदलने और विकी को लेकर बात की। दरअसल, इन दिनों कटरीना अपनी फिल्म भोन भूत का प्रमोशन कर रही हैं जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इस दौरान कटरीना से पूछा गया कि शादी के बाद उनकी लाइफ में क्या बदलाव आए हैं। इस पर कटरीना ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया।

शादी के बाद बताया एक्सपीरियंस

कटरीना ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, 'शादी सबकी जिंदगी में बड़ा बदलाव लाती है। आप किसी के साथ अपनी जिंदगी बांट रहे होते हैं और उनके साथ रहते हैं। ये बहुत ही खूबसूरत सफर है, बहुत बहुत शानदार। हां लेकिन हम दोनों शूट के लिए बाहर ही रहते हैं।'

वह आगे कहती हैं, 'हर एक्टर की लाइफ में ऐसा होता है। हमें बहुत ट्रैवल करना होता था। आपको एक-दूसरे के साथ समय बिताने का कम समय मिलता है। लेकिन वह काफी शानदार इंसान हैं और उनके जैसे इंसाना का मेरी लाइफ में होना बेस्ट है।' 

प्रोफेशनल लाइफ

कटरीना की फिल्म फोन भूत की बात करें तो ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इसमे कटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर लीड रोल में हैं। इसके बाद वह मैरी क्रिसमस और टाइगर 3 में नजर आएंगी। मैरी क्रिसमस में वह विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी तो वहीं टाइगर 3 में सलमान खान के साथ वापसी करेंगी।

वहीं विकी बात करें तो वह गोविंदा मेरा नाम, सैम बहादुर और लक्ष्मण उत्तेकर की अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगे। गोविंदा मेरा नाम में विकी, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे। वहीं सारा अली खान के साथ वह लक्ष्मण उत्तेकर की फिल्म में दिखेंगे। हालांकि इस फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें