Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़katrina kaif said shocking revelations about salman khan for work

Katrina ने किया Salman को लेकर ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का कहना है कि वह और सलमान खान (Salman Khan) काम को हमेशा सीरियसली लेते हैं। कैटरीना इन दिनों सलमान के साथ फिल्म भारत (Bharat) में काम कर रही है।...

Katrina ने किया Salman को लेकर ये बड़ा खुलासा
एजेंसी नई दिल्लीFri, 26 April 2019 01:42 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का कहना है कि वह और सलमान खान (Salman Khan) काम को हमेशा सीरियसली लेते हैं। कैटरीना इन दिनों सलमान के साथ फिल्म भारत (Bharat) में काम कर रही है। फिल्म का ट्रेलर (Trailer) जारी किया जा चुका है जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। इससे पहले भी सलमान और कैटरीना ने साथ में कई फिल्में की हैं जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। 

वार्ता के मुताबिक कैटरीना ने कहा कि हम दोनों काम की महत्ता समझते हैं और कभी भी इसे हल्के में नहीं लेते हैं। जब मैं और सलमान साथ काम करते हैं तो हमारी सबसे अच्छी बात यह होती है कि हम काम की इंपॉर्टेंस को समझते हैं। काम को हमेशा सीरियसली लेते हैं। 

सलमान जानते हैं कि मैं किरदार और फिल्म को लेकर अपना एक हजार प्रतिशत देती हूं। इस बात को लेकर उन्हें मुझ पर पूरा भरोसा रहता है। हम सेट पर आते हैं। पहले रिहर्सल और फिर अपने सीन करते हैं। इस तरह हम साथ में अच्छा काम करते हैं। इस दौरान हम किसी भी काम को करने में कोई लापरवाही नहीं बरतते हैं और ना ही किसी काम को आसान समझते हैं। जब हम काम पर आते हैं तो इस दौरान हमारा एक ही माइंडसेट होता है। सलमान किसी भी काम को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

उल्लेखनीय है कि कैटरीना और सलमान खान युवराज, एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म भारत कोरियाई फिल्म ओड टू माय फादर की हिंदी रीमेक है। इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। यह फिल्म पांच जून को प्रदर्शित हो रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें