Hindi NewsEntertainment NewsKatrina Kaif reveals what did father in law Sham Kaushal say action scene in Tiger 3

कटरीना कैफ का खुलासा, 'टाइगर 3' में एक्शन सीन देख क्या बोले ससुर शाम कौशल

कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म में कटरीना कमाल के एक्शन सीन करती दिखीं। अब उन्होंने बताया कि इस पर उनके ससुर शाम कौशल की क्या प्रतिक्रिया थी।

कटरीना कैफ का खुलासा, 'टाइगर 3' में एक्शन सीन देख क्या बोले ससुर शाम कौशल
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 17 Nov 2023 05:05 PM
हमें फॉलो करें

कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' सिनेमाघरों में लगी हुई है। फिल्म में वह सलमान खान के साथ हैं। कटरीना के किरदार का नाम जोया है। उन्होंने फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस दिए हैं। उनके ससुर शाम कौशल इंडस्ट्री के बड़े एक्शन डायरेक्टर हैं। ऐसे में शाम कौशल ने उनके सीन को लेकर क्या रिएक्शन दिया इस पर एक्ट्रेस ने खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि दिवाली के मौके पर उन्होंने पहली बार परिवार के साथ ताश खेलना सीखा।

ससुर और विकी का रिेएक्शन
कटरीना ने बताया कि ससुराल वालों से उन्हें हमेशा प्यार और सपोर्ट मिला। इंडिया टुडे से बात करते हुए वह कहती हैं, "मुझे अपने परिवार से जो प्यार और सपोर्ट मिला है वह बहुत खास है। मेरे ससुर शाम जी, सीनियर एक्शन डायरेक्ट हैं इसलिए जोया के एक्शन सीन को लेकर उन्हें सबसे ज्यादा खुशी हुई। उन्होंने कहा, 'तुम पर गर्व महसूस कर रहा हूं। हर कोई कह रहा है कि तुम एक्शन बहुत अच्छा करती हो।' यह बात मेरे लिए खास थी। विकी को भी फिल्म पसंद आई और उसने कहा कि फिल्म में जोया के किरदार को अच्छे से पेश किया गया है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई खास एक्टर था लेकिन जिस तरह से वह किरदार फिल्म में था वह बहुत दिलचस्प था।"

'टाइगर 3' दिवाली के दिन रिलीज हुई। कटरीना के लिए यह दिवाली काफी अलग रही क्योंकि इसी दिन फिल्म रिलीज हुई। उन्होंने बताया कि उन्होंने जिंदगी में पहली बार ताश खेलना सीखा। 

आने वाली फिल्म
कटरीना की आने वाली फिल्म 'मैरी क्रिसमस' है। इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति हैं। हाल ही में फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया गया। श्रीराम राघवन की यह फिल्म अब अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी। पहले यह 8 दिसंबर को आने वाली थी। मेकर्स ने यह नहीं बताया कि फिल्म क्यों पोस्टपोन की गई। अनुमान है कि दिसंबर महीने में एक के बाद एक नई फिल्में आ रही हैं तो यह फैसला लिया गया

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें