katrina kaif revealed about her love betrayal in Bharat promotion - स्ट्रगल के दिनों को याद कर बोलीं कैटरीना कैफ-' प्यार और धोखे ने सब कुछ सिखा दिया' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्ट्रगल के दिनों को याद कर बोलीं कैटरीना कैफ-' प्यार और धोखे ने सब कुछ सिखा दिया'

बी टाउन की खूबसूरत और सेक्सी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इनदिनों अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार के लिए अक्सर इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। लेकिन कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'भारत' को लेकर चर्चा में हैं । इस फिल्म में कैटरीना सलमान खान के साथ नजर आएंगी । इसके अलावा कैटरीना अपनी पर्सनल लाइफ के खुलासे को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं । 

आपको बता दें कि हाल ही में सलमान और कैटरीना  फिल्म 'भारत' के प्रमोशन के लिए IPL के फिनाले में पहुंचे। फिनाले में पहुंचकर सलमान और कैटरीना  ने फैंस के साथ काफी मस्ती की, जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bharat Promotions 🌞 पहला दिन

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

सुरवीन चावला ने बेटी ईवा के साथ कराया पहला फोटोशूट, फोटो हुई वायरल

डीएनए को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में कैटरीना कैफ ने अपने स्ट्रगल लाइफ को लेकर काफी रोचक खुलासे किए हैं। इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने कहा कि  बतौर इंसान मैं बदल गई। मैं अपने लिए हमेशा से ईमानदार रही हूं साल 2009 में अजब प्रेम की गजब कहानी और जिंदगी न मिलेगी दोबारा (2011) का समय मेरे लिए बेहद खूबसूरत,शानदार और मजेदार था।  

 

इसके साथ ही एक्‍ट्रेस ने आगे बताया ‘मैंने खुद में सकारात्मक बदलाव महसूस किए हैं। मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। जिंदगी बहुत खूबसूरत है और हर जगह गलत और सही लोग हैं। मेरी जिंदगी में सब कुछ खूबसूरत है और मैंने पिछले कुछ वर्षों में बहुत कुछ देखा है। मैंने भावनाओं, दर्द, प्यार और धोखे के बारे में बहुत कुछ सीखा है इतना ही नहीं मैं अपने लाइफ में प्यार और धोखे में कैसे खुश रह सकते हैं ये सब सीख लिया है।’ वहीं इसके साथ ही कटरीना ने डायरेक्‍टर आनंद एल राय की भी खूब तारीफ की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

भारत

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आम्रपाली-निरहुआ की फिल्‍म ‘जय वीरू’ का ट्रेलर आउट, देखते ही देखते वायरल हुआ वीडियो

कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सलमान खान की ‘भारत’ के साथ अक्षय कुमार की सूर्यवंशी में भी लीड एक्‍ट्रेस के तौर पर अहम भूमिका में नजर आएंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:katrina kaif revealed about her love betrayal in Bharat promotion