फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनविकी कौशल संग लोहड़ी मनाने के बाद वापस मुंबई लौटीं कटरीना कैफ, फैन्स बोले- ‘काश दोनों साथ आते’

विकी कौशल संग लोहड़ी मनाने के बाद वापस मुंबई लौटीं कटरीना कैफ, फैन्स बोले- ‘काश दोनों साथ आते’

शादी के बाद से कटरीना कैफ और विकी कौशल लगातार सुर्खियों में हैं। कटरीना कैफ लोहड़ी सेलिब्रेशन के लिए विकी कौशल के पास इंदौर में थीं। उनकी शादी के बाद यह पहली लोहड़ी थी। विकी इन दिनों अपनी आने वाली...

विकी कौशल संग लोहड़ी मनाने के बाद वापस मुंबई लौटीं कटरीना कैफ, फैन्स बोले- ‘काश दोनों साथ आते’
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईMon, 17 Jan 2022 12:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

शादी के बाद से कटरीना कैफ और विकी कौशल लगातार सुर्खियों में हैं। कटरीना कैफ लोहड़ी सेलिब्रेशन के लिए विकी कौशल के पास इंदौर में थीं। उनकी शादी के बाद यह पहली लोहड़ी थी। विकी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग इंदौर में कर रहे हैं। कपल ने वहां से अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। अब कटरीना वापस मुंबई लौट आई हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कटरीना ने वहां मौजूद पैपराजी को देखकर वेव किया और आगे अपनी गाड़ी की ओर बढ़ गईं। 

हुडी में दिखीं कटरीना

 

कटरीना ने गुलाबी रंग की ओवरसाइज्ड हुडी और ब्लैक टाइट्स पहने हुए थे। साथ ही कम्फर्टेबल स्पोर्ट्स शूज कैरी किए। कोरोना को देखते हुए कटरीना ने मास्क तो पहना ही था साथ ही ग्लास मास्क शील्ड भी लगाया था। सोशल मीडिया पर फैन्स उनके सिंपल लुक की तारीफ कर रहे हैं।

फैन्स सिंपल लुक की कर रहे तारीफ

 

एक यूजर ने लिखा, ‘उन्होंने जिस तरह नॉर्मल कपड़ों को कैरी किया है वह काफी अच्छा है। एयरपोर्ट पर बहुत महंगे और हैवी कपड़ों की बजाय आरामदायक कपडों में हैं।‘ एक यूजर लिखती हैं, ‘उनकी सादगी की कायल हो गई।‘ एक अन्य ने कहा, ‘काश उनके साथ विकी भी साथ में होते लेकिन यह नहीं हो सका।‘ 

कई फिल्मों में आएंगी नजर

 

वर्कफ्रंट की बात करे तो कटरीना सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। इसके अलावा फरहान अख्तर निर्देशित फिल्म ‘जी ले जरा’ है। जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में मेल लीड के लिए विकी कौशल को कटरीना कैफ के अपोजिट अप्रोच किया गया है। कटरीना के पास फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ है, जिसकी शूटिंग वह जल्दी ही शुरू करने वाली हैं।
 

epaper