Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Katrina Kaif: Raveena Tandon: join Akshay Kumar: to say Dil Se Thank You: to coronavirus warriors

अक्षय कुमार संग जुड़ीं कैटरीना कैफ और रवीना टंडन, कोरोना के खिलाफ काम कर रहे लोगों को कहा ‘Dil Se Thank You’

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लागू है। सरकार ने लोगों को घर से निकलने से मना किया है ताकि कोरोना के प्रसार को रोका जा सके। ऐसे में पुलिस, डॉक्टर्स, नर्सेस, नगर निगर के कर्मचारी अपनी जान को...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 10 April 2020 01:05 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लागू है। सरकार ने लोगों को घर से निकलने से मना किया है ताकि कोरोना के प्रसार को रोका जा सके। ऐसे में पुलिस, डॉक्टर्स, नर्सेस, नगर निगर के कर्मचारी अपनी जान को खतरे में डालकर लोगों की सुरक्षा के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने एक मुहीम शुरू की है, जिसमें सभी उन्हें ‘दिल से थैंक्यू’ कह रहे हैं। एक्टर विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रवीना टंडन, इन सभी ने अपने सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर की हैं। 

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर मुंबई पुलिस को धन्यवाद कहा है। इस फोटो में आप मुंबई पुलिस का बैच देख सकते हैं। इसके साथ ही वह वीडियो पोस्ट कर लिखती हैं कि शुक्रिया मुंबई पुलिस, आपके काम करने के जज्बे को सलाम। हम लोग घर में सेफ रह सकें इसके लिए जो आप काम कर रहे हैं उसके लिए दिल से आप लोगों के लिए रिस्पेक्ट। वहीं, विक्की कौशल ने भी एक फोटो शेयर कर मुंबई पुलिस का शुक्रियाअदा किया है। 

रवीना टंडन ने एक वीडियो शेयर कर लिखा है कि यह वक्त मुंबई पुलिस को सलाम करने का है। और उन सभी बीएमसी वर्कर्स और स्टाफ को शुक्रिया कहने का, जो घर पर अपने परिवार को छोड़कर काम कर रहे हैं और हमारी सुरक्षा के लिए जोखिम उठा रहे हैं। 

आपको बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार ने कोरोना के खिलाफ काम कर रहे लोगों को आर्मी बताया है। हाल ही में वीडियो शेयर कर अक्षय ने कहा था, 'दोस्तों, कल मेरी बात मुंबई पुलिस के एक अफसर से हुई। वे मेरे दोस्त हैं। उनकी एक बात ने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा, कमाल है न अक्षय आप लोग अपने घरों से बाहर निकलने में डर रहे हैं और हम लोग अपने घर जाने से डर रहे हैं। सारा दिन सड़क पर रहते हैं और इतने लोगों से मिलते हैं। हम बीमारियां परिवार को न दे दें, इसलिए घर नहीं जाते हैं।'

इस दो मिनट 12 सेकेंड के वीडियो में अक्षय, पुलिस फोर्स, नगर निगम के वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्सेस, एनजीओ के वॉलेंटियर्स, हमारी सरकार के लोग, राशन वाले, सब्जी वाले, दूध वाले और यहां तक कि बिल्डिंग के वॉचमैन तक को शुक्रिया कह रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें