Hindi NewsEntertainment NewsKatrina Kaif Proposed Salman Khan: in real video viral on social media

Katrina Kaif ने Salman Khan को किया प्रपोज, वीडियो हो रहा वायरल

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आजकल अपनी फिल्म ‘भारत’ (Bharat) के प्रमोशन्स में काफी व्यस्त हैं। इसी के चलते वह हर दिन कहीं न कहीं स्पॉट किए जा रहे...

Katrina Kaif ने Salman Khan को किया प्रपोज, वीडियो हो रहा वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 25 May 2019 07:49 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आजकल अपनी फिल्म ‘भारत’ (Bharat) के प्रमोशन्स में काफी व्यस्त हैं। इसी के चलते वह हर दिन कहीं न कहीं स्पॉट किए जा रहे हैं। 

हाल ही में वे मुंबई के फिल्म सिटी में स्पॉट किए गए जहां वह अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आए हुए थे। देखा जाए तो फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर काफी जबरदस्त दिखाई दे रहा है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कितना धमाल मचा पाती है ये तो उसी दिन पता चलेगा जब फिल्म 5 जून को रिलीज होगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

फिल्म में दोनों ही की केमिस्ट्री काबिले तारीफ दिखाई दे रही है। फैंस भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान और कैटरीना कैफ की दमदार जोड़ी देखने को मिलेगी। 

हाल ही में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें कैटरीना, सलमान खान को प्रपोज करती नजर आ रही हैं। जैसे ही अली अब्बास जफर ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी। अब्बास ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में ‘द प्रपोजल’ लिखा है। जिससे फैंस को लग रहा है कि सलमान को कैटरीना वाकई में प्रपोज कर रही हैं। जबकि ऐसा नहीं है। ये मात्र फिल्म का एक सीन है। देखें वीडियो...

— ali abbas zafar (@aliabbaszafar) May 24, 2019

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें